Neha Kakkar First Time Respond On Question Of Ex Boyfriend Himansh Kohli

दि राइजिंग न्‍यूज

देहरादून।

 

रविवार को सहसपुर थाना पुलिस ने युवती की अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने और पैसों की डिमांड करने के आरोप में चार फर्जी पत्रकारों समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया। जानकारी में पता चला की युवती विकासनगर में किराये पर रहती है। उसके पति का 3 वर्ष पहले पति का देहांत हो चुका है। महिला खुद टीबी की मरीज है और आर्थिक तंगी से गुजर रही है।

 

एक आरोपी ने की शारीरिक संबंध बनाने की बात, युवती तैयार

पीड़िता ने पूछताछ में बताया कि वो अपनी छोटी बहन जो की सहसपुर क्षेत्र में चाउमीन-मोमोज की दुकान चलाती है के पास अपने इलाज के लिए पैसे मांगने गई थी। तभी वहां पर मौजूद एक व्यक्ति ने उसे पैसे देने को कहा लेकिन बदले में उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने को कहा। पीड़िता के कमरे में जाने के बाद व्यक्ति ने अपने फ़ोन से मैसेज किया।

युवती ने बताया कि उसे पैसों की सख्त जरूरत थी इसलिए उसकी बात मान ली और उस व्यक्ति के साथ चली गई। साजिश के तहत उस व्‍यक्ति ने अपने साथियों को मैसेज किया।

 

इसके बाद वहां तुरंत चार अन्य लोग आये जिनके गले मे न्यूज चैनल की आईडी कार्ड थे और हाथ मे एक माइक था जिनमे से एक ने अपने मोबाइल से महिला की नग्न अवस्था की वीडियो बनाई और वीडियो बनाकर दिखाया। उन सभी ने स्‍वयं को वेलकम न्‍यूज का पत्रकार बताया। साथ ही महिला को ब्लैकमेल करते हुए 1 लाख रुपये की डिमांड की औऱ न देने पर वीडियो वायरल करने और पुलिस के द्वारा पकड़वाने की धमकी दी गई।

बहन ने मंगलसूत्र गिरवी रखके आरोपियों को दिए पैसे

पीड़िता ने बताया कि वह डर गई और जाकर सारी बात अपने जीजा और बहन को बताई। लगातार पांचों द्वारा धमकाने के चलते पीड़िता की बहन ने अपना मंगलसूत्र गिरवी रखा और कुछ पैसे उधार लेकर इन पांचों को 25 हजार रुपये नकद और 25 हजार रुपये का एक चेक आरोपियों को दिया। उन्होंने इसकी शिकायत थाना सहसपुर में की जिसके बाद तत्काल अंतर्गत धारा 354/384 भादवि एवम 67 आई टी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया।

 

एसएसपी ने लिया मामले को संज्ञान में

वहीं एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने घटना का संज्ञान लेते हुए घटना में शामिल अभियुक्तों की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिए। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण और विकासनगर क्षेत्राधिकारी के निकट पर्यवेक्षण में थानाध्यक्ष सहसपुर के नेतृत्व में पुलिस टीम के द्वारा चैनल के संबंध में जानकारी इक्कठ्ठी की गई। पकड़े गए पांचों आरोपियों की पीड़िता ने शिनाख्त की, जिसके बाद पांचों को गिरफ्तार किया गया।

 

पांचों के बारे में पढ़िए

  • नवीन कुमार पुत्र यशपाल सिंह निवासी मोहल्ला अजीतनगर थाना विकासनगर देहरादुन उम्र 39 वर्ष हाल राइटर वेलकम न्यूज़।

  • रवि कुमार पुत्र महेंद्र कुमार निवासी ग्राम बेरागीवाला थाना सहसपुर देहरादुन उम्र 30 वर्ष हाल प्रभारी पछवादून वेलकम न्यूज़।

  • हरीश गर्ग पुत्र अशोक गर्ग निवासी डाकपत्थर थाना विकासनगर देहरादून उम्र 26 वर्ष हाल प्रभारी उत्तराखंड वेलकम न्यूज़।

  • अशद पुत्र अफजल निवासी ग्राम सहसपुर थाना सहसपुर देहरादुन उम्र 22 वर्ष हाल स्टाफ रिपोर्टर वेलकम न्यूज़।

  • शिवम पुत्र राजेश कुमार निवासी टीचर कॉलोनी सहसपुर थाना सहसपुर देहरादुन उम्र 20 वर्ष।

 

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement