Actress Jhanvi kapoor  Shares The Image of Dhadak Sets on Social Media

दि राइजिंग न्यूज़

देहरादून।

 

पाबौ में दूध लेकर जा रहा वाहन अनियंत्रित होकर नदी में गिर गया। हादसे में चालक प्रेम सिंह भंडारी की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार सुबह 6 बजे ईको कार संख्या यूके 12ए9059 दूध लेकर पाबौ की तरफ जा रही थी। वाहन में रोजाना की तरह प्रेम सिंह भंडारी (66) पाबौ बाजार आदि क्षेत्रों में दूध बिक्री के लिए निकले थे।

 

अचानक पेट्रोल पंप के समीप उनकी कार अनियंत्रित होकर नदी में गिर गई। कार का कुछ पता नहीं लगा। कुछ समय बाद राहगीरों को शव नदी में दिखाई दिया तो चौकी इंचार्ज आनंद मेहरा को सूचित किया गया। जिसके बाद शव को नदी से निकाला गया।

मेहरा ने बताया की शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। वायु सेना से रिटायर होने के बाद पाबौ ब्लॉक के चोपड़ा गांव के प्रेम सिंह भंडारी पहाड़ क्षेत्र में दुग्ध उत्पादन को एक उद्यम के रूप में स्थापित करने में जुटे हुए थे। वह अपनी गायों से रोज सौ लीटर दूध पाबौ के अलावा पौड़ी, पैठाणी और किर्खू में सप्लाई करते थे। जुलाई 2007 में इंडियन एयर फोर्स से सेवानिवृत्त होने के बाद उन्होंने अपने गांव चोपड़ा में आकर दुग्ध उत्पादन को आय का जरिया बनाया।

 

इसके लिए उन्होंने 2012 से ही डेरी खोलने का प्रयास शुरू कर दिया था। गांव से नीचे जमीन खरीदी, जमीन का सुधारीकरण किया, गायों को रखने के लिए गोशाला बनाई और फिर डेरी खोलने के लिए भवन बनाया। वर्तमान में उनके पास 30 गाय हैं। सभी विदेशी नस्ल की हैं, जिनसे रोज करीब 100 लीटर दूध उत्पादित हो रहा है। प्रेम सिंह भंडारी की मौत के बाद पाबौ क्षेत्र में शोक की लहर है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement