Actress Parineeti Chopra is also Going to Marry with Her Rumoured Boy Friend

दि राइजिंग न्यूज़

देहरादून।

 

पत्नी की अदला-बदली किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक नवविवाहिता ने अपने पति पर पराई महिलाओं के साथ संबंध रखने और बदले में उस पर उनके पतियों के साथ संबंध बनाने के लिए विवश करने का आरोप लगाया है।

 

पीड़िता का कहना है कि पति की शह पर दो लोगों ने उसके कमरे में घुसकर दुष्कर्म करने का प्रयास किया। विरोध करने पर पति ने उसके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पत्नियां बदलने वाले क्लब का सदस्य था पति

पुलिस को दी गई तहरीर में काशीपुर निवासी महिला ने कहा है कि एक वर्ष पूर्व उसकी शादी मुरादाबाद निवासी युवक से हुई थी। उसका पति और ससुराली कारोबार के सिलसिले में दिल्ली में रहते हैं। शादी के कुछ माह बाद पति उसे अपने साथ दिल्ली ले गया, जबकि उसके पिता की ओर से दहेज में दिया गया सामान उसने मुरादाबाद स्थित अपने मकान में ही छोड़ दिया।

 

दिल्ली जाकर उसे पता लगा कि उसका पति हवस के लिए पत्नियां बदलने वाले क्लब का सदस्य है। महिला का आरोप है कि पति के कई महिलाओं से अवैध संबंध भी हैं। इन महिलाओं और उनके पतियों का उसके घर आना-जाना है। पति ने खुद उसे अपने संबंधों के बारे में बताया और कहा कि तुम्हें भी मेरे दोस्तों के साथ संबंध बनाने होंगे। महिला का कहना है कि विरोध करने पर पति ने उसे कई बार बेरहमी से पीटा। सास और देवरों से शिकायत करने पर उन्होंने भी घर बनाए रखने के लिए पति का कहना मानने की नसीहत दी।

आरोप है कि एक रात उसके कमरे में दो व्यक्ति घुस आए। उस समय उसका पति घर में ही था। इन लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। बचाव के लिए उसने शोर मचाया। अपनी आबरू बचाने के लिए उसकी दोनों लोगों के साथ हाथापाई की। शोर सुनकर उसका पति भी कमरे में आ गया। इन लोगों के साथ संबंध न बनाने पर पति ने उसके साथ मारपीट की। किसी तरह ससुरालियों के चंगुल से बचकर वह काशीपुर अपने पिता के घर आई। महिला की शिकायत पर महिला हेल्पलाइन में काउंसिलिंग की गई, लेकिन आरोपी पक्ष बयान देने नहीं पहुंचा। शुक्रवार को पुलिस ने धारा 376, 511, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement