Home Up News Youth Suicide After Playing Blue Whale Game In Farrukhabad

पीएम नरेंद्र मोदी आज नवी मुंबई एयरपोर्ट का करेंगे शिलान्यास

केरल: कोच्चि में 5 किलो से ज्यादा के ड्रग्स जब्त, कीमत लगभग 30 करोड़

BJP के नए मुख्यालय का उद्घाटन कार्यक्रम में पहुंचे अमित शाह

त्रिपुरा चुनाव: अगरतला में माणिक सरकार ने डाला वोट

साउथ त्रिपुरा में कई ईवीएम खराब होने की शिकायत, अगरतला में बदले गए 2 EVM

नहीं थम रहा "ब्लू व्‍हेल" का कहर, एक और ने दी जान

UP | 12-Sep-2017 12:40:30 PM | Posted by - Admin

   
Youth Suicide after Playing Blue Whale Game in Farrukhabad

दि राइजिंग न्‍यूज

फर्रुखाबाद।

 

प्रदेश में धीरे-धीरे अपने पांव जमा रहे ब्‍लू व्‍हेल गेम का कहर थम नहीं रहा है। फर्रुखाबाद के गांव बुनियादपुर में 19 वर्षीय युवक ने शनिवार को फांसी लगा खुदकशी कर ली थी। दो दिन बाद परिवारीजन ने जब उसका मोबाइल देखा तो पता चला कि उसने ब्लू व्हेल गेम में फंसकर जान दी है। युवक ने गेम का टास्क पूरा करने को कई बार ब्लेड से कलाई पर कट लगाया था। जिसके फोटो उसके मोबाइल में मिले हैं।

 

 

गंगा कटरी क्षेत्र के ग्राम बुनियादपुर निवासी राजेंद्र दिवाकर के पुत्र रवि कुमार ने शनिवार सुबह घर में फांसी लगा जान दे दी थी। परिवारीजन ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया। परिवारीजन को उसकी दोनों कलाई पर कट के कई निशान दिखे थे, मगर तब परिजनों ने ध्यान नहीं दिया।

सोमवार को जब उसका मोबाइल देखा तो उसमें ब्लू व्हेल गेम से संबंधित कई फोटो पड़े थे। युवक के ब्लेड से कलाई पर कट मारने के फोटो भी मिले।

 

 

परिवारीजन ने उसके दोस्तों से संपर्क किया तो पता चला कि एक माह से वह मोबाइल में ही डूबा रहता था। पहले हंसमुख स्वभाव का युवक इन दिनों बिल्कुल एकाकी हो गया था। किसी से बात भी नहीं करता था। पिता राजेंद्र व भाई शिवम ने बताया कि रवि पढ़ाई में तेज था। इंटर के बाद उसने एटा जिले के एक कॉलेज में बीएससी में प्रवेश लिया था, साथ ही जयपुर की एक प्लास्टिक फैक्ट्री में नौकरी भी करने लगा था।

 

 

रक्षाबंधन पर्व पर वह गांव आ गया था। तभी से वह गुमसुम रहता था। क्षेत्राधिकारी नरेश कुमार ने कहा कि इस संबंध में परिवारीजन द्वारा पुलिस को कोई सूचना नहीं दी गई है। फिर भी मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news