Baaghi 2 Assistant Director Name Came in Physical Assault

दि राइजिंग न्‍यूज

आउटपुट डेस्‍क।

 

उत्तर प्रदेश में जबसे योगी आदित्यनाथ ने सीएम के पद का कार्यभार संभाला है तभी से अपराधियों के पैरों तले ज़मीन खिसक गई है। पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर मौजूद योगी आदित्यनाथ ने एक कार्यक्रम में दावा किया है कि सूबे में कानून व्यवस्था टॉप पर है। इसका प्रत्यक्ष प्रमाण ये वीडियो है। सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहे इस वीडियो में एक सब्जी बेचने वाला व्यक्ति ये कबूल कर रहा है कि योगी सरकार में बदमाशों की खैर नहीं है।

 

अपने रसूख को दर्शाते हुए ये व्यक्ति कह रहा है कि हम भी अपने एरिया के बड़े बदमाशों में से एक थे। न जाने कितनों के तो हमने घर खाली करवा डाले थे। नाम से लोग कांपते थे हमारे, लेकिन योगी सरकार जबसे आई है तबसे सब्जी बेचकर गुजर-बसर कर रहे हैं। सिगरेट तो आज भी छोटी गोल्ड पीता है। शेर कभी घास-फूस नहीं खता, लेकिन इस शेर को यूपी पुलिस ने गीदड़ बना डाला है।

इस वीडियो की प्रमाणिकता के बारे में तो हम कुछ नहीं कह सकते। ये बात तो साफ है कि जिस तरह से यूपी पुलिस बदमाशों की ईंट से ईंट बजा रही है, इससे पता चलता है कि अब या तो गुंडई ख़त्म होगी या फिर गुंडे।               

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement