Vicky Kaushal on Pulwama Terrorist Attack befitting answer must be given to Terrorism

दि राइजिंग न्‍यूज

मऊ।

 

मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने बुलंदशहर हिंसा पर बड़ा बयान दिया है। गुरुवार को मऊ पहुंचे दिव्यांग एवं पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री व सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि भाजपा बुलंदशहर में दंगा कराना चाहती थी। मगर, इंस्पेक्टर की शहादत ने मंसूबों पर पानी फेर दिया।

राजभर हिंदी भवन में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचने के दौरान पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। मंत्री ने कहा कि बुलंदशहर में भाजपा प्लान के साथ दंगा कराना चाहती थी। इसमें उसका साथ सहयोगी बजरंग दल, विश्व हिंदू परिषद के नेता दे रहे थे। दंगा उस समय कराया गया, जब बुलंदशहर में 15 से 16 लाख मुसलमान जलसे के दौरान मौजूद थे।

अयोध्या में किस बात की धर्मसभा?

अपनी ही सरकार पर इस तरह का आरोप लगाने के बाबत पूछे जाने पर ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि हमें सही बोलने की आदत है। हम किसी की नीतियों का विरोध नहीं करते, बल्कि गलतियों का विरोध करते हैं। उन्होंने सवाल किया कि जब राम मंदिर का मामला कोर्ट में विचाराधीन है तो फिर अयोध्या में किस बात की धर्मसभा?

उन्होंने मांग की कि जिस तरह से एससी/एसटी बिल लाकर कोर्ट के फैसले को बदला गया, उसी प्रकार से बिल लाकर 27 प्रतिशत आरक्षण को बढ़ाकर 52 प्रतिशत कर दिया जाए। मुख्यमंत्री द्वारा हनुमान जी को दलित की संज्ञा देने के प्रश्न पर बोले कि अभी तक की राजनीति इंसानों की जाति बांटकर की जाती थी, लेकिन अब भगवान को भी इसके लपेटे में ले लिया गया।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement