Home Up News Yogi Government Minister Foot Massage Video Viral

अमेरिका ने संबंध खराब किए, वही सुधारे: PAK विदेश मंत्रालय

सीएम अरविंद केजरीवाल का व्यवहार शहरी नक्सली जैसा: मनोज तिवारी

मध्यप्रदेश: आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन पर BJP MLA शैलेंद्र जैन के खि‍लाफ FIR

J-K: करीब 500 परिवारों को सुरक्षित जगह पर भेजा

PNB घोटाला: विक्रम कोठारी के बेटे राहुल को 1 दिन की ट्रांज़िट रिमांड पर भेजा

मसाज का मजा लेते योगी के मंत्री, वीडियो वायरल

UP | 15-Nov-2017 12:40:06 | Posted by - Admin
   
Yogi Government Minister Foot Massage Video Viral

दि राइजिंग न्‍यूज

इलाहाबाद।

 

चुनाव में जनता के सेवक बनने की कसम खाने वाले जनप्रतिनिधि कैसे जनता को अपना सेवक बनाते हैं ये तस्वीरें योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री के वायरल हुए एक वीडियो में साफ नजर आ रही हैं। इसमें वह कार्यकर्ताओं से खुद के पैर दबवाते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता का है।

वीडियो में नंदी पैर दबवाते हुए या यूं कहिए कि मसाज कराते हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरें उस वक्त की हैं जब मंत्री जी निकाय चुनाव में प्रचार करते-करते थक गए थे।

 

 

इस वीडियो में दिख रहा है कि मंत्री जी को इतना आनंद आ रहा है कि वो आंखे बंद करके मसाज का मजा ले रहे हैं। उनके सिरहाने गले में माला डालकर बैठे हैं इलाहाबाद नार्थ सीट से बीजेपी के विधायक हर्षवर्धन बाजपेई। तस्वीरें इलाहाबाद के तेलियरगंज इलाके की बर्तन वाली गली में चुनाव प्रचार के दौरान की हैं।

 

 

चश्मा लगाए एक शख्स मंत्री जी के पैरों की मसाज करने में लगा है। इलाहाबाद से मंत्री जी की पत्नी अभिलाषा गुप्ता मेयर का चुनाव लड़ रही हैं और उन्हीं के चुनाव प्रचार से हारे-थके मंत्री जी अपने पैरों की मसाज करवा रहे हैं। मंत्री का पैर दबाने वाले लोग उनकी सिक्योरिटी में लगे सरकारी कर्मचारी बताए जा रहे हैं।

बराबर में बैठे विधायक जी भी कार्य़कर्ताओं से आगामी कार्यक्रमों की चर्चा में बिजी हैं और मंत्री जी आराम फरमा रहे हैं।

 

यहां देखें वीडियो-

 

(सौजन्‍य से: समाचार प्‍लस)

 

 

जैसे ही मंत्री जी का वीडियो वायरल हुआ विरोधियों ने मंत्री जी पर हल्लाबोल दिया। कांग्रेस, सपा और बसपा के नेता आरोप लगाने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ रहे। हालांकि मंत्री जी का कहना है कि उन पर एक हमला हुआ था, जिसके बाद वह अपना काफी काम खुद से नहीं कर पाते हैं। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें किसी वीडियो की कोई जानकारी नहीं है।

सवाल उठता है लोकतंत्र में आम आदमी के वोटों से चुनकर आने वाले नेता पद पर आते ही कब तक इस तरह राजशाही अंदाज में सेवा कराते रहेंगे।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news