Home Up News Women Athlete Allegation Of Molestation On His Coach

27-28 अप्रैल को वुहान में चीनी राष्ट्रपति से मिलेंगे पीएम मोदी

भगवान के घर देर है अंधेर नहीं: माया कोडनानी

हैदराबाद: सीएम ऑफिस के पास एक बिल्डिंग में लगी आग

पंजाब: कर्ज से परेशान एक किसान ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

देश में कानून को लेकर दिक्कत नहीं बल्कि उसे लागू करने को लेकर है: आशुतोष

कोच ने महिला खिलाड़ियों के साथ की रेप की कोशिश

UP | Last Updated : Jan 05, 2018 10:19 PM IST
  • SSP के आदेश पर केस दर्ज
   
Women Athlete Allegation of Molestation on His Coach

दि राइजिंग न्‍यूज

बरेली।  

 

बरेली जिले में दो महिला खिलाड़ियों ने अपने कोच के खिलाफ रेप की कोशिश का मुकदमा दर्ज कराया है। महिला खिलाड़ियों का आरोप है कि टूर्नामेंट में हिस्सा दिलाने के लिए उन्हें बरेली से बाहर ले गए थे, जहां कोच ने उनके साथ रेप करने की कोशिश की। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

 

बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जोगेंद्र कुमार के आदेश पर बारादरी थाने में पॉक्सो अधिनियम और रेप के आरोप में बीती रात दो मुकदमें दर्ज किए हैं। पुलिस के मुताबिक शहर की रहने वाली एक महिला एथलीट ने आरोप लगाया है कि उसके कोच साहिब-ए-आलम पिछले महीने एक टूर्नामेंट में हिस्सा दिलाने के लिए उसे मीरगंज ले गए थे, जहां उन्होंने उससे छेड़छाड़ की और दुष्कर्म का प्रयास किया।

 

विरोध करने पर कोच ने कई तरह से उसका उत्पीड़न भी किया। वहीं, एक अन्य महिला खिलाड़ी ने भी आरोप लगाते हुए कहा कि कोच आलम उसे पिछले माह नैनीताल में आयोजित मानसून मैराथन में ले गए थे। जहां पहले तो कोच ने उसे मोबाइल पर अश्लील फिल्म दिखाने की कोशिश की और फिर विरोध करने पर धमकी देते हुए दुष्कर्म की कोशिश की।

 

पीड़िता ने नैनीताल से लौटकर अपने घरवालों को कोच की करतूत के बारे में बताया। इसके बाद दोनों खिलाड़ियों के परिजन वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जोगेंद्र कुमार से मिले और कोच साहिब-ए-आलम की शिकायत की। इसके बाद एसएसपी ने मामले की जांच के आदेश देकर मुकदमा दर्ज कराया।

 

बरेली के पुलिस अधीक्षक नगर रोहित सजवाण ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश पर आरोपी कोच के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी की तलाश की जा रही है।


"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555




Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


Most read news


Loading...

Loading...