Home Up News Woman Murder In Ghaziabad

पाकिस्तान ने ईद की छुट्टियों के दौरान भारतीय फिल्मों के प्रसारण पर रोक लगाई

मुजफ्फरनगरः दूध पिलाती मां और बेटी को सांप ने काटा, दोनों की मौत

कर्नाटकः विधानसभा पहुंचे प्रोटेम स्पीकर

कर्नाटकः पुलिस कमिश्नर भी विधानसभा पहुंचे, अंदर भारी सुरक्षा व्यवस्था

कनाडाः भारतीय रेस्तरां में धमाका, CCTV फुटेज में दिखे 2 संदिग्ध

लिव-इन में रह रही महिला की हत्या, आरोपी ने किया सरेंडर

UP | Last Updated : May 12, 2018 12:19 PM IST

Woman Murder in Ghaziabad


दि राइजिंग न्‍यूज

गाजियाबाद।

 

गाजियाबाद से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक महिला की उसके लिव-इन पार्टनर ने गला घोंटकर हत्या कर दी। 47 वर्षीय महिला की दो महीने पहले ही फेसबुक पर 26 वर्षीय युवक से दोस्ती हुई थी और दोनों करीब एक महीने से लिव-इन में रह रहे थे।

महिला की हत्या के बाद आरोपी युवक खुद पुलिस थाने पहुंचा और सरेंडर कर दिया। पुलिस ने महिला का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

परेशान होकर उठाया ऐसा कदम

पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक का कहना है कि महिला उस पर परिवार छोड़कर अपने साथ रहने का दबाव बना रही थी और ऐसा न करने पर फंसाने की बात कह रही थी। परेशान होकर उसने महिला की हत्या कर दी। वहीं, पुलिस को शक है कि आरोपी का किसी और महिला से अफेयर चल रहा हो या उसकी शादी हो चुकी हो, जिसके चलते उसने हत्या की वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ कर रही है।

पुलिस ने बताया कि महिला मुंबई के गोरेगांव की रहने वाली थी। करीब दो महीने पहले उसकी 26 वर्षीय पंकज जोशी से दोस्ती हुई। फेसबुक पर हुई यह दोस्ती प्यार में बदल गई और वह करीब एक महीना पहले मुंबई से गाजियाबाद युवक के पास आकर रहने लगी।

आरोपी नेहरू गार्डन में रेस्टोरेंट चलाता है, लेकिन शुक्रवार की रात अचानक युवक ने महिला की उसी के दुपट्टे से गला घोंटकर हत्याकर दी और खुद थाने जाकर सरेंडर कर दिया।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...