Box Office Collection of Race 3

दि राइजिंग न्‍यूज

नोएडा।

 

शादियों में गोलीबारी की घटनाएं थमती नहीं दिख रही हैं, जिसका खामियाजा कई बेगुनाहों को अपनी जान देकर भुगतना पड़ता है। ताजा मामला जिला गौतमबुद्धनगर का है, जहां हर्ष फायरिंग में गोली लगने से एक महिला की मौत हो गई।

दरअसल, ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र में शादीपुर छिड़ोली है, जहां शादी की तैयारी चल रही थी। घुड़चढ़ी का समय था और जैसे ही दूल्हा घोड़ी पर बैठा उसके कुछ दोस्तों ने खुश होकर हवा में फायरिंग शुरू कर दी। तभी एक महिला अचानक बीच में आकर गिर पड़ी।

जब लोगों ने गौर से उस महिला को देखा तो उसके सिर से खून निकल रहा था। आनन-फानन में लोग उसे लेकर अस्पताल गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस बीच मौका पाकर गोली चलाने वाले सभी लड़के मौके से भाग निकले। मरने वाली महिला का नाम यामीन था।

यामीन के पति इकरार ने पुलिस को शिकायत लिख कर दी है, जिस पर पुलिस ने हत्‍या का केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी। पुलिस को जांच में पता चला कि गोली चलाने वाला युवक मरने वाली यामीन की सगी बहन का लड़का सद्दाम था। जब पुलिस ने सद्दाम की तलाश शुरु की तो उसका कोई सुराग नहीं मिला।

मौके पर मौजूद यामीन के देवर जमील अहमद ने बताया कि बुधवार की सुबह घुड़चढ़ी के दौरान डीजे बज रहा था। महिलाएं, पुरुष, बच्चे सभी लोग नाच रहे थे। हर तरफ खुशी का माहौल था। उसी दौरान किसी ने फायरिंग कर दी। इसी दौरान एक गोली घर के दरवाजे पर खड़ी इकरार की पत्नी यामीन को जा लगी और उसकी मौके पर मौत हो गई।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

The Rising News

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll