Actress Alia Bhatt Reaction on Dating Ranbir Kapoor

दि राइजिंग न्‍यूज

गोरखपुर।

 

उत्तरप्रदेश में दो लोकसभा सीटों के लिए उपचुनाव होने वाले हैं। इसी बीच गोरखपुर लोकसभा उपचुनाव की वोटर लिस्ट के नामों में कई गड़बड़ी सामने आई हैं। गोरखपुर के सहजनवां में वोटर लिस्ट में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का नाम आ गया है। वोटर लिस्ट में विराट कोहली का नाम आने से जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है। बता दें कि गोरखपुर में 11 मार्च को उपचुनाव होने वाला है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सहजनवां विधानसभा क्षेत्र 324 के भाग संख्या 153 और मतदाता क्रमांक 822 में विराट कोहली का नाम दर्ज है। फोटो मतदाता पर्ची में विराट की फोटो भी लगी हुई है। पहचान पत्र संख्या RHV2231801 दर्ज है। मतदाता केंद्र की संख्या और नाम वाले कॉलम में 153, प्राथमिक विघालय, सहजनवां प्रथम स्थित लुचुई क्रमांक नंबर- 2 लिखा हुआ है।

 

 

इस मामले की जांच शुरू हुई

रिपोर्ट के अनुसार, बीएलओ सुनीता चौबे ने कहा कि चार-पांच दिन पहले उनके पास विराट कोहली की फोटो लगी मतदाता पर्ची बांटने के लिए आई थी। उन्होंने बताया जब नाम का पता नहीं चला तो सभासद गोपाल जायसवाल को मतदाता पर्ची दे दी गई है। उपजिलाअधिकारी पंकज श्रीवास्तव ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा कि इस गड़बड़ी के लिए जो भी जिम्मेदार है उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।

मुर्दों से कराएंगे चुनावी ड्यूटी

इसके अलावा राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के पदाधिकारियों ने मृत अभियंताओं की चुनाव में ड्यूटी लगाने पर नाराजगी जताई है।

परिषद के अध्यक्ष रूपेश कुमार श्रीवास्तव और महामंत्री अश्वनी कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि अवर अभियंता राकेश कुमार और अनिल कुमार निर्माण खंड में तैनात थे। उनका निधन हुए साल भर का समय बीतने को है मगर उनकी भी मतदान में ड्यूटी लगा दी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement