Home Up News Viral Video Of Police Constable In Mainpuri

बीजेपी ने चुनाव लड़ने के लिए करोड़ों रुपये दिए- कांग्रेस

हिमाचल के किन्नौर में भूकंप के झटके, तीव्रता 4.1

कुमारस्वामी से मुलाकात के बाद तय होगी आगे की रणनीतिः गुलाम नबी आजाद

गहलोत और वेणुगोपाल ने राहुल को कर्नाटक के ताजा हालात की जानकारी दी

कर्नाटक चुनाव में भाजपा ने 6000 करोड़ रुपये खर्च किए- आनंद शर्मा

“पैरों पर नाक रगड़ो, तब तुझे छोड़ेंगे”

UP | Last Updated : May 15, 2018 11:16 AM IST

Viral Video of Police Constable in Mainpuri


दि राइजिंग न्‍यूज

मैनपुरी।

 

यूपी पुलिस ने खाकी को एक बार फिर शर्मसार कर दिया। मामला मैनपुरी का है, जहां खाकी की गुंडागर्दी का एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में एक सिपाही एक युवक से अपने जूतों पर नाक रगड़वाते नजर आ रहा है। इतना ही नहीं सिपाही बेल्ट से उसकी पिटाई भी कर रहा है।

वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित सामने आया और पुलिस पर कई गंभीर आरोप लगाए। पीड़ित का आरोप है कि सिपाही ने उसे बेल्ट से पीटा और उसके विरोधियों ने भी मारपीट की। हालांकि, अभी इस वीडियो की पुष्टि नहीं हुई है।

ये था विवाद

जानकारी के अनुसार, सिपाही ने लेनदेन के विवाद के आरोपी युवक से जूतों पर नाक रगड़वाई और अपने बेल्ट से उसकी पिटाई की। ये वीडियो करीब एक महीने पुराना बताया जा रहा है।

सामने आया पीड़ित

वीडियो के वायरल होने के बाद पीड़ित सामने आया। पीड़ित के मुताबिक, गांव में रुपए के लेनदेन में उसका किसी से विवाद हो गया था। इस विवाद को सुलाझाने के बजाए आरोपी सिपाही ने दूसरे पक्ष के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट की। पीड़ित के बताया कि सिपाही ने उसे बेल्ट से मारा। यही नहीं उससे कहा, “पैरों पर नाक रगड़ों, तब तुझे छोड़ेंगे।”

 

 

सिपाही पर होगी कार्रवाई

मामला सामने आने के बाद एसपी अजय शंकर राय आरोपी सिपाही के खिलाफ कार्रवाई की बात कही। उन्हेंने कहा कि अगर आरोपी सिपाही दोषी पाया जाता है, तो उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई होनी चाहिए।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...