Updates of Salman Khan Dabang 3

दि राइजिंग न्‍यूज

इटावा।

 

इटावा जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां बकेवर कस्बा की रहने वाली महिला ने एक भाजपा नेता पर जमीन कब्जा करने का आरोप लगाया है। पीड़ित महिला ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को खून से पत्र लिखकर न्याय की मांग की है। न्याय नहीं मिलने पर इच्छा मृत्यु की मांग की है। महिला ने आरोप लगाया है कि भाजपा नेता ने उसके प्लॉट पर कब्जा कर लिया है।

पुलिस के सामने किया गया अपमानित

दरअसल, महिला ने बताया कि उसने एक साल पहले बकेवर थाना के पास एक प्‍लॉट खरीदा था और जब वह अपने प्लॉट पर नींव खुदवाने गई तो स्थानीय भाजपा नेता लालजी शर्मा ने उसे प्लाट से वापस जाने को कहा और डरा धमकाकर भगा दिया। उसने इस बात की शिकायत थाना पुलिस से की तो थाना में सांसद अशोक दोहरे के प्रतिनिधि गोपाल मोहन शर्मा ने प्लॉट पर अपना अधिकार होने की बात कही और पुलिस के सामने उसे अपमानित किया।

 

भाजपा नेता लालजी शर्मा

 

न्‍याय न मिलने पर की इच्‍छा मृत्‍यु की मांग

महिला का कहना है कि वह न्याय के लिए अधिकारियों और राजस्व अधिकारियों के चक्कर लगा-लगाकर थक गई है और उसे न्याय नहीं मिला। इसके बाद उसने राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को अपने खून से चिट्ठी लिख न्याय की मांग की है। न्याय न मिलने पर उसने इच्छा मृत्यु की गुहार लगाई है।

महिला के पति ने बताया कि वह अपने प्लॉट पर जब नींव खुदवाने जाता है तो उसे दबंग भूमाफिया और सांसद प्रतिनिधि धमकी देकर भगा देते हैं।

क्या कहा अधिकारी ने?

इस पूरे मामले में पीड़ित पक्ष एडीएम जीतेन्द्र कुशवाहा से मिलने पहुंचा। उन्होंने कहा है कि मामला संज्ञान में आया है। इसकी जांच एसडीएम को सौंप दी गई है। निष्पक्षता के साथ पूरे मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

मेरे संज्ञान में नहीं मामला

मामले में इटावा सांसद अशोक दोहरे ने कहा कि मैं अभी दिल्ली में हूं। मामला मेरे संज्ञान में नहीं आया है। हो सकता है विरोधियों द्वारा मुझे बदनाम करने की साजिश हो। मैं तो भाजपा में पांच वर्ष से हूं बल्कि गोपाल मोहन शर्मा पिछले 25 वर्ष से भाजपा के कार्यकर्ता हैं। उनकी ऐसी छवि नहीं है, लेकिन मीडिया के माध्यम से मुझे जानकारी हुई है तो मैं खुद मामले की जानकारी लेकर मीडिया को अवगत करवाऊंगा।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement