Home Up News Updates On Climatic Diversation In Areas Of UP

बीजेपी ने चुनाव लड़ने के लिए करोड़ों रुपये दिए- कांग्रेस

हिमाचल के किन्नौर में भूकंप के झटके, तीव्रता 4.1

कुमारस्वामी से मुलाकात के बाद तय होगी आगे की रणनीतिः गुलाम नबी आजाद

गहलोत और वेणुगोपाल ने राहुल को कर्नाटक के ताजा हालात की जानकारी दी

कर्नाटक चुनाव में भाजपा ने 6000 करोड़ रुपये खर्च किए- आनंद शर्मा

UP: अभी नहीं थमा मौसम का कहर, इन जगहों पर अलर्ट जारी

UP | Last Updated : May 12, 2018 12:40 PM IST

Updates on Climatic Diversation in Areas of UP


दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

अभी उत्‍तर प्रदेश में मौसम का कहर थमा नहीं है। उत्तर प्रदेश में शनिवार (12 मई) को अलग-अलग जगहों पर आंधी-तूफान की आशंका है। मौसम विभाग ने ये पूर्वी उत्तर प्रदेश के लिए खास चेतावनी जारी की है। मौसम विभाग के मुताबिक, शनिवार को प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में तेज हवाओं के साथ धूल भरी आंधी, तूफान और बारिश की आशंका है। बता दें की इसी हफ्ते नौ मई को आई आंधी में 17 लोगों की मौत हो गई थी।

 

मौसम विभाग ने 12 मई को लेकर अलर्ट जारी कर चुका है। इस अलर्ट के मुताबिक दो मई जैसा हाल एकबार फिर 12 मई को हो सकता है। मौसम विभाग के मुताबिक, फिर वैसा ही संयोग बन रहे हैं, जैसे दो मई के दौरान बनें थे। हवाएं बेकाबू रफ्तार से चलेंगी, बारिश और आंधी उत्तर भारत के बड़े इलाके पर अटैक करेगी।

 

यहां-यहां अलर्ट

मौसम विभाग ने पूर्वी उत्तर प्रदेश में तूफान और बारिश की संभावना जताई है। पूर्वी यूपी के गोरखपुर, देवरिया, उन्नाव, महाराजगंज, बलिया, बहराइच में मौसम के कहर की आशंका है। वहीं, राजधानी लखनऊ और आस-पास के जिलों में हालात सामान्य रहने की उम्मीदें हैं।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...