FIR Registered Against Singer Abhijeet Bhattacharya For Misbehavior From Woman

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

गुरुवार को उत्‍तर प्रदेश में बारिश कहर बनकर बरसी, जिसमें 26 लोगों की मौत हो गई। सबसे ज्यादा नौ मौतें ब्रज में हुईं। मुजफ्फरनगर व मेरठ में तीन-तीन, बरेली में दो और गाजियाबाद, हापुड़, खरखोदा, झांसी, रायबरेली, कानपुर देहात, जालौन, जौनपुर में एक-एक मौत हुई। इसके साथ ही कई जगह जलभराव हो गया। कई जगह जाम लगने से यातायात की व्यवस्था चरमरा गई।

आगरा और मैनपुरी में नौ की मौत

ताजनगरी में बारिश ने चार लोगों की जान ले ली। मलपुरा में एक बच्ची व एत्मादपुर में तीन लोगों की मौत हो गई। उधर, मैनपुरी में रुक-रुककर होती बारिश के बीच करहल और कुसमरा क्षेत्र में दीवार में दबकर तीन बच्चों की मौत हो गई। वहीं, थाना एलाऊ क्षेत्र में बिजली गिरने से एक महिला की मौत हो गई। मथुरा में दीवार ढहने से वृद्धा की मौत हो गई।

बरेली में दो की मौत

बरेली जिले में दो लोगों की मौत हो गई। छत ढहने से एक बुजुर्ग किसान की मौत हो गई, जबकि एक बच्चा पैर फिसलने से उफनाए नाले में बह गया।

मुजफ्फरनगर में तीन व खरखौदा में एक की मौत

मुजफ्फरनगर के खतौली की जगत कॉलोनी में लगे ट्रांसफार्मर के खंभे के तार में उतरे करंट की चपेट में आने से दो किशोर की मौत हो गई। शुक्रताल में गंगाघाट पर बैठी बिजनौर निवासी कुसुम के ऊपर अचानक हाईमास्ट लाइट का खंभा टूटकर गिर पड़ा, जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि खंभे की चपेट में आने से बच्ची भी घायल हो गई। उधर, खरखौदा में एक की मौत हो गई, जबकि शामली में चार गंभीर हैं।

कानपुर व आसपास इलाकों में बारिश से तीन की मौत

जालौन के डकोर के कुठौंदा गांव में मकान की कच्ची दीवार ढहने से वृद्ध की मौत हो गई। कानपुर देहात में मंगलपुर थाने के पिपरी गांव में जीएमएसजे हाईस्कूल की दीवार गिरने से वृद्ध की मौत हो गई। कानपुर शहर के बर्रा के वरुण विहार में कच्चा मकान ढहने से दो साल के बच्चे की मौत हो गई।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll