Home Up News UP Police Take Quick Action On Woman Tweet

दावोस में कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो से मिले पीएम नरेंद्र मोदी

गुजरात निकाय चुनाव की तारीखें घोष‍ित, 17 को वोटिंग, 19 फरवरी को काउंटिंग

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और सुरेश प्रभु ने की PM मोदी के भाषण की तारीफ

कुंदुली रेप पीड़‍िता द्वारा स्यूसाइड कर लेने के मामले में बीजेपी ने बुलाया ओडिशा बंद

मौसम ने मारी पलटी, शिमला में हुई बर्फबारी

एक ट्वीट पर यूपी पुलिस का एक्‍शन...

UP | 09-Jan-2018 10:40:06 | Posted by - Admin
  • 24 घंटे में 10 मनचले गिरफ्तार
   
UP Police Take Quick Action on Woman Tweet

दि राइजिंग न्‍यूज

मुरादाबाद।

 

यूपी पुलिस ने अपनी मुस्तैदी का एक नया कारनामा पेश किया है। मुरादाबाद पुलिस ने एक युवती के शिकायती ट्वीट पर तत्काल एक्शन लेते हुए 24 घंटे के अंदर मनचलों को गिरफ्तार कर लिया।

 

 

दरअसल, एक युवती ने रामपुर टैक्सी स्टैंड पर रोज-रोज मनचलों द्वारा शराब पीकर झगड़ा और मारपीट करने तथा गुजर रही महिलाओं पर फब्तियां कसने को लेकर शिकायती ट्वीट किया था। युवती ने गुरुवार को सीएम योगी, यूपी पुलिस और एसपी सिटी मुरादाबाद को यह ट्वीट किया था।

 

युवती ने रामपुर बस स्टैंड पर मनचलों की हरकतों का एक वीडियो बनाया और अपनी शिकायत के साथ ट्वीट कर दिया। युवती के ट्वीट ने लखनऊ से मुरादाबाद तक हड़कंप मचा दिया और मुरादाबाद के पुलिस अधिकारियों को तत्काल कार्रवाई का आदेश मिला।

 

 

लखनऊ से आदेश मिलने के बाद मुरादाबाद के कोतवाली थाने की पुलिस अगले ही दिन शुक्रवार को रामपुर बस स्टैंड पर पहुंची और अभियान के तहत 10 मनचलों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इन मनचलों को शांतिभंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

 

 

कोतवाली थाने के एसएचओ ने साथ ही यह भी बताया कि पुलिस को रामपुर टैक्सी स्टैंड पर नियमित गश्त का निर्देश भी दिया गया है। @khanna_jii ट्विटर हैंडल चलाने वाली मेधावी खन्ना ने पुलिस को यह शिकायती ट्वीट किया था। मेधावी के ट्वीट पर तत्काल यूपी पुलिस ट्विटर हैंडल से मुरादाबाद पुलिस को हस्तक्षेप करने का निर्देश दिया गया।

 

 

मुरादाबाद पुलिस ने भी सजगता दिखाते हुए तत्काल इसका संज्ञान लिया। मुरादाबाद पुलिस ने ट्वीट कर मेधावी से स्थिति की और जानकारियां मांगी और ट्वीट पर टच में बने रहने के लिए कहा। महिला के ट्वीट पर आखिरकार पुलिस ने कार्रवाई की और मनचलों को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news