Actress Natasha Suri to Make Her Bollywood Debut

दि राइजिंग न्यूज़

लखनऊ।  

 

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ और उनकी सरकार के आने के बाद यूपी पुलिस ने अपराधियों में खौफ बनाने के लिए कई मुठभेड़ को अंजाम दिया है। इन मुठभेड़ों में 15 कुख्यात अपराधियों को मार गिराया गया।

सरकार की ओर से जारी किए गए इन आंकड़ों के अनुसार, यूपी पुलिस ने 20 मार्च 2017 से 14 सितंबर 2017 के बीच 420 एन्काउंटर को अंजाम दिया और इसमें 1106 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस की ओर से छह महीने में की गई इन मुठभेड़ों में 15 अपराधियों को मार गिराया गया, जबकि 84 अपराधी घायल हुए है। आंकड़ों के अनुसार मेरठ में सबसे ज्यादा 193 एनकाउंटर हुए हैं और राजधानी लखनऊ में सबसे कम 7 मुठभेड़ हुए। अपराधियों पर की गई इस बड़ी कार्रवाई में 88 पुलिसकर्मी भी घायल हुए।

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार किए गए 1106 अपराधियों में 868 अपराधी वो हैं, जिन पर पुलिस की ओर से इनाम घोषित था। इन मुठभेड़ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकार के जिले गोरखपुर में भी 2 मुठभेड़ की गई है और 13 अभियुक्तों को गिरफ्तार भी किया गया है। मारे गए अपराधियों में सुनील शर्मा (लखनऊ), जयहिंद यादव, रामजी, सुजीत सिंह (आजमगढ़), कासिम (मथुरा) आदि का नाम शामिल है।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

The Rising News

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll