Fanney Khan Promotional Event on Dus Ka Dum

दि राइजिंग न्यूज़

लखनऊ।  

 

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा था, “अब बातें नहीं सिर्फ एक्शन होगा, और वो भी मौके पर ही, आप सब अलर्ट हो जाएं।” ठीक ऐसा ही उन्होंने आज यानी गुरुवार को कर दिखाया। महाराजगंज के दौरे पर सीएम योगी ने एक झटके में 11 लापरवाह अफसरों को उनके पद से सस्पेंड कर दिया। इनमें एसडीएम और डॉक्टर से लेकर थाना प्रभारी जैसे अधिकारी भी शामिल हैं। इसके साथ-साथ उन्होंने सात अफसरों के तबादले के भी आदेश दिए हैं।

 

इस एक्शन के तुरंत बाद योगी ने कहा कि, “अब चेतावनी देने का वक़्त ख़त्म हो चुका है, अब सिर्फ़ कार्रवाई होगी, अभी भी कई अधिकारी भ्रष्टाचार के काम में लगे है।” गौरतलब है कि योगी आदित्यनाथ नौ अगस्त से यूपी के दौरे पर हैं। इसकी शुरुआत उन्होंने गोरखपुर से की। गुरुवार को सीएम योगी ने महाराजगंज की यात्रा पर पुलिस थाना और अस्पताल का दौरा किया। अगले एक महीने में उनकी सभी जिलों में जाकर निरीक्षण करने की योजना है।

 

पिछले ही हफ़्ते उन्होंने सभी डीएम, एसपी, कमिश्नर और आईजी के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक की थी। योगी राज में अफसरों पर मनमानी के आरोप लग रहे हैं। इसके अलावा बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने हाल ही में लखनऊ दौरे में कई विधायकों के सामने ये सवाल उठाए थे।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll