Ali Asgar Faced Molestation in The Getup of Dadi

दि राइजिंग न्यूज़

मेरठ।

 

निकाय चुनाव के लिए सीएम योगी ने मुज्जफरनगर में जनसभा को संबोधित किया। पिछली सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा,"हमारी सरकार ने अवैध बूचड़खानों को बंद किया। पिछली किसी सरकार में इतनी हिम्मत नहीं थी कि वो इन स्लॉटर हाउस को बंद कर सके।" बता दें कि मुज्जफरनगर के बाद सीएम योगी मेरठ और गाजियाबाद में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। सीएम की सभा को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं। सीएम की कमांडों टीम पहले ही यहां पहुंच चुकी थी। मेरठ में सीएम करीब एक घंटे मौजूद रहेंगे।

रैली के चलते कड़ी सुरक्षा

 

सीएम की रैली के चलते सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था की गई है। सुरक्षा के लिए 6 एसपी, 14 सीओ और 37 इंस्पेक्टर केअलावा 270 दरोगा व 1000 सिपाही ड्यूटी में लगाए गए हैं। दिल्ली रोड पर भारी वाहनों का आवागमन बंद रखा गया है। दिल्ली की ओर से आने वाले भारी वाहन परतापुर तिराहे से बाइपास की ओर डायवर्ट किए जाएंगे।

 

इसी तरह मेरठ से दिल्ली की ओर जाने वाले वाहनों और रोडवेज की बसों को कंकरखेड़ा होते हुए परतापुर बाइपास से आगे की ओर रवाना किया जाएगा। जली कोठी चौराहा पर बैरियर लगाकर दिल्ली रोड रामलीला मैदान की ओर जाने वाले भारी वाहनों को रोकने की तैयारी की गई है।

सीएम की रैली पर विपक्ष की नजर

 

BJP के अलावा अभी तक दूसरे किसी दल के बड़े नेता की जनसभा अभी यहां नहीं हुर्ह है। कांग्रेस ने नगमा के नेतृत्व में रोड शो करने की तैयारी जरूर की हुई है। माना जा रहा है कि सीएम की रैली के बाद सपा, बीएसपी और कांग्रेस अपने स्टार प्रचारकों को यहां बुलाएगी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement