Golmal Starcast Will Be in Cameo in Ranveer Singh Simba

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

मंगलवार को यूपी एटीएस और पश्चिम बंगाल पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। इनके संयुक्त अभियान में ग्रेटर नोएडा में दो आतंकी पकड़े गए हैं। दोनों आतंकी बांग्लादेश के हैं। यूपी एटीएस तथा पश्चिम बंगाल पुलिस ने आज ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर क्षेत्र से दो संदिग्‍ध आतंकियों को गिरफ्तार किया है।

आइजी एटीएस असीम अरुण ने बताया कि इनके इरादे खतरनाक लग रहे थे। यह दोनों आतंकी बांग्लादेश के हैं। एटीएस ने पिछले दिनों एक फोन कॉल इंटरसेप्ट किया था, जिसके बाद एटीएस को पता चला था कि स्वतंत्रता दिवस (15 अगस्त) और सावन माह में शुरू हो रहे कांवड़ यात्रा के दौरान किसी बड़े हमले की साजिश रच रहे हैं। इसके बाद इस इनपुट के आधार पर यूपी एटीएस ने वेस्ट बंगाल पुलिस से संपर्क किया।

यूपी एटीएस और वेस्ट बंगाल पुलिस ने एक संयुक्त ऑपरेशन के तहत दोनों संदिग्ध आतंकियों को आज नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। दोनों गिरफ्तार संदिग्ध आतंकियों को लेकर एटीएस लखनऊ पहुंच रही है, जहां उनसे पूछताछ की जाएगी। डीजीपी ओपी सिंह भी इनको लेकर बेहद गंभीर थे। बांग्लादेशी आतंकी इससे पहले भी उत्तर प्रदेश से पकड़े गए थे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement