Anushka Sharma Banarsi Saree Look Goes Viral on Social Media

दि राइजिंग न्यूज़

लखनऊ।

केंद्रीय पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री और सांसद मंत्री उमा भारती ने कहा है कि सपा-बसपा के गठबंधन से भाजपा को लाभ होगा, क्योंकि दोनों पार्टियों के लोग कभी एक दूसरे को वोट नहीं देंगे। लखनऊ में मायावती एक बार संकट में पड़ी थीं तो उनको भाजपा विधायक ब्रह्मदत्त द्विवेदी ने बचाया था। अब संकट पड़े तो मेरा मोबाइल नंबर लिख लें। मैं संकट में उनका साथ दूंगी।

उन्होंने कहा कि मूर्ति तोड़ने वाले देशभक्त नहीं हो सकते हैं। उपचुनावों में मिल रही हार के सवाल पर उनका कहना था कि सामंतशाही व्यवस्था नहीं होनी चाहिए, कि हर जीत हमको ही मिलें। शुक्रवार को सर्किट हाउस में उन्होंने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि जो सत्ता के लिए पिता को राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद से हटा सकता हो, वह भरोसे लायक नहीं है।

दूसरी प्रमुख पार्टियां पीएम मोदी से लड़ने के लिए तरह-तरह के प्रयोग कर रही हैं, लेकिन सफल नहीं हो सकें। राजनीति त्याग, तपस्या और बलिदान से चलती है। मायावती ने जरूर कद बनाने के लिए तपस्या कीं, लेकिन अखिलेश और राहुल का कोई इतिहास नहीं है।

 

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement