Priyanka Chopra Shares Her Experience of Health Issues

दि राइजिंग न्‍यूज

आगरा।

 

ताजमहल की सुरक्षा को लेकर बड़ी लापरवाही सामने आई है। यहां दो पर्यटकों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। दोनों पर्यटक ताजमहल के साउथ गेट पर राज होटल की छत से ड्रोन उड़ा रहे थे। पर्यटन पुलिस ने होटल के मैनेजर को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

सुबह-सुबह ताजमहल की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों ने ताज के पास ड्रोन उड़ता देखा सभी चौकन्ने हो गए। आनन-फानन में सुरक्षाकर्मियों ने आला अधिकारियों को सूचना दी, जिसके बाद सभी ड्रोन उड़ाने वाले को ढूंढने में लग गए।

जानकारी मिलने पर कुत्ता पार्क पर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने साउथ गेट स्थित होटल राज से उड़ रहे ड्रोन को कब्जे में लिया। साथ ही ताज की सुरक्षा में सेंधमारी करने वाले दो पर्यटकों को भी हिरासत में लिया गया है। पकड़े गये पर्यटक में से एक फिलीपीन्स और दूसरा केरला का बताया जा रहा है।

पुलिस की पूछताछ में विदेशी पर्यटक ने जानकारी न होने और होटल वालों से परमिशन की बात बताई है। विदेशी पर्यटक ने बताया है कि उसे ताजमहल के आस-पास 500 मीटर की परिधि में ड्रोन उड़ाने पर प्रतिबंध हैं के नियम की जानकारी नहीं थी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement