Fanney Khan Promotional Event on Dus Ka Dum

दि राइजिंग न्‍यूज

नोएडा।

 

ग्रेटर नोएडा से एक सनसनी खेज मामला सामने आया है। यहां एक घर में मां और उसकी 12 साल की बेटी का शव बेडरूम में रजाई से लिपटा मिला। शव के पास एक खून लगा एक बैट और धारदार हथि‍यार मिला है। घटना के बाद से मृतका का 15 साल का एक बेटा गायब है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। डॉग स्क्वॉयड और सीसीटीवी फुटेज की मदद से मामले की जांच की जा रही है।

 

 

घटना ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौर सिटी 2 के 11 एवेन्यू का है। यहां फ्लैट नंबर 1446 के बेडरूम में मां अंजलि (35) और बेटी मणिकर्णिका (12) का शव पड़ा मिला। पुलिस के मुताबिक, चार दिसंबर को शाम आठ बजे के बाद से दोनों मां-बेटी को किसे ने भी नहीं देखा। रिश्तेदार लगातार फोन कर रहे थे। जब फोन नहीं उठा तो एक पड़ोस में रहने वाले रिश्तेदारों को फोन किया गया, फिर पुलिस को सूचना दी गई।

 

 

पुलिस ने गेट खोला तो घर के अंदर बेडरूम में मां-बेटी की लाश मिली। लाश के पास एक बैट पड़ा हुआ मिला, जिस पर खून के निशान हैं और धारदार हथि‍यार मिला। घटना के बाद से अंजलि का 15 साल का बेटा प्रखर उर्फ राघव गायब है। बताया जा रहा है अंजलि के पति बिजनसमैन हैं और वो शहर से बाहर गए हुए हैं।

 

 

मामले में एसएसपी लव कुमार ने बताया, पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है। मृतका का बेटा गायब है, उसकी तलाश की जा रही है। फि‍लहाल, लूट जैसी कोई बात नहीं लग रही है। सीसीटीवी फुटेज चेक किया जा रहा है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll