Second Teaser of Movie Sanju  Released

दि राइजिंग न्‍यूज

बांदा।

 

प्रदेश के बांदा जिले के मानिकपुर थाना क्षेत्र के जंगल से पुलिस को दो अज्ञात युवतियों के शव मिले हैं। दोनों की गला रेतकर हत्या की गई है। पुलिस को आशंका है कि दोनों के साथ बलात्कार करने के बाद उन्हें मारा गया है।

 

 

जिले के चुरेह-केशरुआ पटा के नजदीक सुअरगढ़ा में हुई इस घटना के संबंध में पुलिस अधीक्षक प्रताप गोपेन्द्र सिंह ने बताया कि ग्रामीणों से मिली सूचना के आधार पर पुलिस दल ने सुअरगढ़ा के जंगल में झाड़ियों के बीच से 18 और 25 साल की दो अज्ञात युवतियों के गला रेतकर हत्या किए गए शव रविवार को बरामद हुए हैं। शवों के पास एक चाकू भी मिला है।

 

 

उन्होंने कहा कि आस-पास के गांवों के लोगों से दोनों की शिनाख्त कराने की कोशिश की गई, लेकिन अभी तक उनकी पहचान नहीं हो सकी है। अब पड़ोसी जनपदों के पुलिस अधिकारियों से संपर्क कर गुमशुदा लड़कियों के बारे पता किया जा रहा है राम सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि दूर-दराज से लड़कियों को अपहरण कर, उनके साथ बलात्कार किया गया है।

 

 

उसके बाद आरोपियों ने गला रेतकर हत्या कर दी है और शव यहां फेंक दिए। अपर पुलिस अधीक्षक बलवंत चौधरी ने बताया कि दुष्कर्म की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता है। पोस्टमॉर्टम के दौरान यह स्पष्ट हो सकेगा। उन्होंने कहा कि पुलिस जांच में खोजी कुत्तों की मदद ले रही है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll