Ali Fazal to be a Part of Bharat

दि राइजिंग न्‍यूज

गाजियाबाद।

 

उत्तर प्रदेश में पुलिस का ऑपरेशन एनकाउंटर अभियान जारी है। सोमवार की शाम गाजियाबाद का पॉश इंदिरापुरम इलाका गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। पुलिस और बाइक सवार दो बदमाशों के बीच जमकर गोलीबारी हुई, जिसमें पुलिस दोनों बदमाशों को दबोचने में सफल रही। पुलिस ने बदमाशों के पास से एक पिस्टल और एक तमंचा बरामद किया है। गोलीबारी में एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया।

पुलिस अब बदमाशों की आपराधिक हिस्ट्री खंगाल रही है। पुलिस की गोली से जहां एक बदमाश घायल हो गया, वहीं भाग रहे दूसरे बदमाश को भी पुलिस ने पीछा कर पकड़ लिया। पुलिस ने गिरफ्तार बदमाशों की पहचान मोहसिन और आमिर के रूप में की है।

इंदिरापुरम में एक शख्स की बाइक लूटने की कोशिश में नाकाम रहने के बाद भाग रहे बदमाशों को हिंडन के किनारे कनावनी गांव में सर्विस रोड पर घेर लिया। पुलिस द्वारा घिरने के बाद बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। दोनों ओर से करीब आठ-दस राउंड गोलियां चलीं।

पुलिस की गोली मोहसिन के पैर में लगी और वह वहीं गिर पड़ा, जबकि आमिर भागने लगा। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को शक है कि दोनों बदमाश लूट की वारदातों को अंजाम देते थे। घायल बदमाश मोहसिन और पुलिसकर्मी अखिलेश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गौरतलब है कि यह मुठभेड़ हिंडन बैराज से NH 24 को जोड़ने वाले व्यस्त सर्विस रोड पर हुई। इतने व्यस्त रोड पर बदमाशों द्वारा गोली चलाए जाने से पुलिस भी हैरान है। पुलिस का कहना है कि ये बदमाश कई वारदातों में संलिप्त रहे हैं, जिनके बारे में उनसे पूछताछ की जा रही है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll