Home Up News Two Arrested With Fake Currency In Muzaffarnagar

शपथ ग्रहण समारोह में सोनिया, राहुल, ममता, मायावती, अख‍िलेश मौजूद

शपथ ग्रहण समारोह: अख‍िलेश यादव ने ममता बनर्जी के पैर छुए

कर्नाटक: शपथ लेने के बाद शाम 5:30 बजे KPCC जाएंगे जी परमेश्वर

शपथ ग्रहण समारोह: तेजस्वी यादव ने ममता बनर्जी के पैर छुए

शपथ ग्रहण समारोह: ममता बनर्जी ने सीएम कुमारस्वामी को गुलदस्ता भेंट क‍िया

मुजफ्फरनगर में नकली नोट बनाते धरे गए जीजा-साली

UP | Last Updated : Dec 03, 2017 05:40 PM IST

Two Arrested with Fake Currency in Muzaffarnagar


दि राइजिंग न्‍यूज

मुजफ्फरनगर।

 

नकली नोट छापने का धंधा थम नहीं रहा है। रविवार को मुजफ्फरनगर में नकली नोट के साथ पुलिस ने जीजा-साली को गिरफ्तार किया। छपार पुलिस ने जीजा-साली को गिरफ्तार कर उनके पास से एक लाख 78,400 के नकली नोट व विदेशी करेंसी बरामद की है। इसके साथ ही मौके से कलर प्रिंटर व अन्य उपकरण को अपने कब्जे में ले लिया।

 

 

पुलिस ने नकली नोट छापे जाने की सूचना पर मुजफ्फरनगर के छपार थाना क्षेत्र के गांव खडडा निवासी नवी हसन के घर पर छापा मारा तो वहां से भारी मात्रा में नकली नोट मिला। पूछताछ में उसने बताया कि इस काम में उसका साढू व साली भी शामिल हैं। पुलिस ने उसकी साली मुसरत पत्नी उस्मान निवासी थीतकी देवबंद सहारनपुर के घर छापा मारा तो वहां भी नकली नोट बरामद हुए। पुलिस ने मुसरत को गिरफ्तार कर लिया।

 

 

मुसरत का पति उस्मान नकली नोटों के मामले में सहारनपुर जेल में बंद है। पुलिस ने बताया कि इनके कब्जे से 1,78,400 के नकली नोट व कुछ विदेशी करेंसी बरामद हुई है। नकली नोट दो हजार, पांच सौ व दो सौ के हैं। दोनों से पूछताछ की जा रही है।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...