Mahaakshay Chakraborty and Madalsa Sharma jet off to US for Honeymoon

दि राइजिंग न्‍यूज

नोएडा।

 

बीते नौ अक्‍टूबर को प्रदेश के नोएडा में सेक्‍टर-49 थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव बरौला में दो सगे भाइयों की चाकू से गोदकर की गई हत्या थी। पुलिस ने जिसका बुधवार  को खुलासा करते हुए पुलिस ने दो हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया है।

वहीं एक महिला सहित एक अन्य आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम जगह-जगह दबिश दे रही है। इन हत्यारोपियों से हत्या में प्रयुक्त एक चाकू भी बरामद कर लिया गया है।

 

 

पुलिस की गिरफ्त में आए दोनों हत्यारोपी कोई और नहीं दोनों पिता और पुत्र हैं। पिता का नाम ओमकार और बेटे का नाम गुल्लू है। ये वो अपराधी हैं जिन्होंने मामूली कहासुनी में बीते नो अक्टूबर की शाम दो सगे भाइयों को चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया और फरार हो गए थे।

 

घटना स्थल पर देर से पहुंची पुलिस से नाराज गांव के लोगों ने हत्यारोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग को लेकर शव को रोड पर रखकर यात्रा को बाधित किया था और जम कर पुलिस प्रशासन के विरोध में नारेबाजी की थी। पुलिस ने बुधवार को इस दोहरे हत्याकांड का खुलासा करते हुए दो हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया वहीं गुल्लू की मां और भाई फरार बताए जा रहे हैं।

 

 

क्या था मामला?

पुलिस की मानें तो कुछ माह पूर्व क्रिकेट खेलने के चलते दोनों पक्षों में झगड़ा हुआ था। हत्या के शाम भी गुल्लू और मृतकों के बीच झगड़ा हुआ था, जिसके चलते पिता-पुत्र क्रमशः ओमकार, गुल्लू और गुल्लू की मां पुष्पा देवी व भाई जितेंदर द्वारा दो सगे भाई योगेश और उमेश की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई थी।

 

 

सोमवार देर शाम दोनों युवकों को हमलावर चाकू मारते हुए दौड़ाते हुए ला रहे थे। इस दौरान दोनों भाइयों ने नाली में कूदकर जान बचाने की कोशिश की थी, लेकिन आरोपियों ने वहां पर भी उन्हें चाकू मारे। दोनों भाइयों ने आसपास मौजूद लोगों से बचाने की गुहार लगाई, लेकिन किसी ने उनकी मदद नहीं की। बाद में लोगों ने उन्हें पास के प्रयाग अस्पताल में ऐडमिट करवाया था। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll