Sanjay Dutt invited Ranbir and Alia For Dinner

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

एक कलयुगी शिक्षक ने फिर से गुरु-शिष्य के रिश्ते को तार-तार करते हुए ट्यूशन पढ़ने आई सात साल की मासूम बच्ची के साथ रेप किया। बच्‍ची रोते हुए अपने घर पहुंची और परिजनों को अपबीती बताई, जिसके बाद परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया।

 

 

पुलिस के मुताबिक, जिले के थाना सिकंदराराऊ क्षेत्र के गांव भटिकरा निवासी सात साल की बच्ची सोमवार शाम को रोज की तरह ट्यूशन पढ़ने टीचर के घर गई थी। वहां शिक्षक ने मानवता की सभी सीमाएं लांघते हुए मासूम से रेप किया। बच्ची ने घर पहुंचकर अपनी आपबीती परिजनों को बताई, जिस पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।

 

 

पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर आरोपी टीचर के खिलाफ आइपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है। मासूम बच्ची को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। पुलिस मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आरोपी के खिलाफ और भी सख्त धाराओं में चार्जशीट तैयार करने की योजना में है।

 

 

पीड़ित बच्ची के मामा ने बताया कि हमारी भांजी ट्यूशन पढ़ने जाती है। सोमवार शाम वह रोती हुई आई तो उसकी मां ने उससे पूछा, जिस पर बच्ची ने बताया कि सर ने हमारे साथ गंदा काम किया है। उनकी भांजी सात साल की है और जब सीओ ने बच्ची से पूछा तो उसने शिक्षक की हरकत के बारे में खुद सब कुछ बता दिया।

 

 

इस बारे में एएसपी अरविंद कुमार ने बताया कि हमें इस मामले की सूचना प्राप्त हुई है। बच्ची ने अपने ट्यूशन टीचर पर उसके साथ गलत काम करने का आरोप लगाया है। हमने मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची को डॉक्टरी परीक्षण के लिए भिजवा दिया है। रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई होगी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll