Home Up News Tution Teacher Raped From His Seven Years Old Girl Student

पीएम नरेंद्र मोदी आज नवी मुंबई एयरपोर्ट का करेंगे शिलान्यास

केरल: कोच्चि में 5 किलो से ज्यादा के ड्रग्स जब्त, कीमत लगभग 30 करोड़

BJP के नए मुख्यालय का उद्घाटन कार्यक्रम में पहुंचे अमित शाह

त्रिपुरा चुनाव: अगरतला में माणिक सरकार ने डाला वोट

साउथ त्रिपुरा में कई ईवीएम खराब होने की शिकायत, अगरतला में बदले गए 2 EVM

एक बार फिर शर्मसार हुआ गुरु-शिष्‍या का रिश्ता!

UP | 08-Nov-2017 11:05:35 | Posted by - Admin
  • मासूम को बनाया हवस का का शिकार
   
Tution Teacher Raped From His Seven Years Old Girl Student

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

एक कलयुगी शिक्षक ने फिर से गुरु-शिष्य के रिश्ते को तार-तार करते हुए ट्यूशन पढ़ने आई सात साल की मासूम बच्ची के साथ रेप किया। बच्‍ची रोते हुए अपने घर पहुंची और परिजनों को अपबीती बताई, जिसके बाद परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया।

 

 

पुलिस के मुताबिक, जिले के थाना सिकंदराराऊ क्षेत्र के गांव भटिकरा निवासी सात साल की बच्ची सोमवार शाम को रोज की तरह ट्यूशन पढ़ने टीचर के घर गई थी। वहां शिक्षक ने मानवता की सभी सीमाएं लांघते हुए मासूम से रेप किया। बच्ची ने घर पहुंचकर अपनी आपबीती परिजनों को बताई, जिस पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।

 

 

पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर आरोपी टीचर के खिलाफ आइपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है। मासूम बच्ची को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। पुलिस मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आरोपी के खिलाफ और भी सख्त धाराओं में चार्जशीट तैयार करने की योजना में है।

 

 

पीड़ित बच्ची के मामा ने बताया कि हमारी भांजी ट्यूशन पढ़ने जाती है। सोमवार शाम वह रोती हुई आई तो उसकी मां ने उससे पूछा, जिस पर बच्ची ने बताया कि सर ने हमारे साथ गंदा काम किया है। उनकी भांजी सात साल की है और जब सीओ ने बच्ची से पूछा तो उसने शिक्षक की हरकत के बारे में खुद सब कुछ बता दिया।

 

 

इस बारे में एएसपी अरविंद कुमार ने बताया कि हमें इस मामले की सूचना प्राप्त हुई है। बच्ची ने अपने ट्यूशन टीचर पर उसके साथ गलत काम करने का आरोप लगाया है। हमने मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची को डॉक्टरी परीक्षण के लिए भिजवा दिया है। रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई होगी।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news