Home Up News Teenage Girl Attacked By Stepfather In Noida

तूतीकोरिन हिंसा: कांग्रेस ने PM नरेंद्र मोदी से पूछे 10 सवाल

PM मोदी 29 मई से 2 जून तक इंडोनेशिया और सिंगापुर के दौरे पर रहेंगे

हापुड़ः लूटपाट के इरादे से बदमाशों ने की दिल्ली पुलिस के दरोगा की हत्या

तूतीकोरिन में फिर भड़की हिंसा के बाद भारी सुरक्षा व्यवस्था तैनात

मूनक नहर की मरम्मत मामले में हरियाणा ने दिल्ली HC में दाखिल की रिपोर्ट

रेप का विरोध करने पर पिता ने ब्लेड से किया हमला

UP | Last Updated : May 14, 2018 12:25 PM IST

Teenage Girl Attacked by Stepfather in Noida


दि राइजिंग न्यूज़

नोएडा।

 

देश में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं, ये बात तो हर कोई जानता है। ऐसा ही एक मामला आया है नोएडा के सेक्टर 19 से। यहां अपने ही घर में एक 18 साल की लड़की के पिता ने उसका रेप करने की कोशिश की और विरोध करने पर उस पर ब्लेड से हमला कर दिया।

 

घटना शनिवार रात की है, जब स्थानीय बाजार से सामान खरीद पीड़िता करीब नौ बजे घर लौटी थी। उसकी मां किसी काम से बाहर गई थी, महिला का कहना है कि उसके सौतेले पिता ने उसे कमरे के अंदर आने को कहा और दरवाजा बंद कर लिया। उसने बताया कि आरोपी ने उसे अनुप्युक्त ढंग से छुना शुरू कर दिया और उसका रेप करने की कोशिश की। इसके बाद जब उसने इसका विरोध किया तो उसके सौतेले पिता ने उसका मुंह दबा दिया और उसके कपड़े फाड़ने लगा।

पीड़िता ने बताया कि जब उसने खुद को छुड़ाने की कोशिश की तो आरोपी ने ब्लेड से उसके सीधे हाथ पर वार कर दिया। जानकारी के मुताबिक पीड़िता अपने सौतेले पिता, मां और सौतेली बहन के साथ नोएडा में रहती है। उसके सगे पिता की 10 साल पहले ही मौत हो गई थी जिसके बाद उसकी मां ने दूसरी शादी की। आरोपी पिता ट्रैवल एजेंसी में काम करता है और पिछले दो साल से उसके साथ छेड़छाड़ कर रहा था।

 

सेक्टर 20 पुलिस स्टेशन के एसएचओ मनीष सक्सेना के मुताबिक पीड़िता खुद को आरोपी के चंगुल से छुड़ाकर सड़क पर आ गई। उसके हाथ से लगातार खून बह रहा था। उसी समय वहां से गुजरने वाला एक व्यक्ति उसे ई-रिक्शा से सेक्टर 20 पुलिस स्टेशन ले गया, जहां से उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। उसके हाथ पर चोट के निशान आए हैं। अस्पताल से उसे कुछ देर बाद छुट्टी मिल गई।

वहीं आरोपी के खिलाफ आइपीसी की धारा 324 (घातक हथियार से जख्मी करना), 354 बी (महिला को जबरन निर्वस्त्र करना), 376 (रेप) के तहत मामला दर्ज किया गया है। वहीं रविवार सुबह पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। एसएचओ के मुताबिक पहले आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा जिसके बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा। 



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...