Baaghi 2 Assistant Director Name Came in Physical Assault

दि राइजिंग न्‍यूज

बिंदकी।

 

जिन के कंधे पर छात्र-छात्राओं को ज्ञान देकर देश का भविष्‍य सुधारने का भार है वही शिक्षक अज्ञानता से भरे ऐसे कार्य कर रहे हैं‍ कि मानवता शर्मसार हो जाए। मामला प्रदेश के फतेहपुर जिले का है, जहां के कोतवाली क्षेत्र में कक्षा आठ की छात्रा को उसके स्कूल के शिक्षक ने फेल करने की धमकी देकर उसके साथ नाजायज संबंध बनाए। छात्रा के परिजनों ने बुधवार को कोतवाली बिंदकी में शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

 

 

पुलिस के अनुसार, क्षेत्र के भगौनापुर निवासी धनीराम (काल्पनिक नाम) की पुत्री कक्षा आठ की छात्रा है। छात्रा के अध्यापक आदर्श (काल्पनिक नाम) छात्रा को फेल करने की धमकी देकर उसके साथ बीते काफी दिनों से अश्लील हरकतें कर नाजायज संबंध भी बनाए थे।

 

 

अध्यापक की इस घिनौनी हरकतों की जानकारी जब परिजनों को हुई तो छात्रा के पिता ने बुधवार को कोतवाली बिंदकी में अध्यापक आदर्श के खिलाफ शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई। पुलिस का कहना है कि धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज कर छात्रा को डॉक्टरी परीक्षा हेतु भेजा गया है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement