Home Up News Student Beaten Mercilessly For Not Completing Homework

करणी सेना का दावा, संजय लीला भंसाली ने "पद्मावत" देखने का भेजा न्यौता

MLA ने एक रुपया भी सैलरी नहीं ली: मनीष सिसोदिया

पुंछ: पाक सीजफायर उल्लंघन के चलते बंद किए गए 120 स्कूल

बिना सबूत EC ने कैसे दिया MLAs को अयोग्य घोषित करने का सुझाव: सिसोदिया

अब CJI जस्टिस दीपक मिश्रा खुद करेंगे लोया मौत केस की सुनवाई

होमवर्क पूरा ना करने की सजा, केबल से पिटाई

UP | 12-Sep-2017 01:57:49 PM | Posted by - Admin

   
Student Beaten Mercilessly for not Completing Homework

दि राइजिंग न्‍यूज

फतेहपुर।

 

देश रेयान इंटरनेशनल स्‍कूल में हुई प्रद्युम्‍न की हत्‍या के शोक में है तो वहीं फतेहपुर में कस्बा के जगदम्बा इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य ने होमवर्क न पूरा होने पर कक्षा तीन के मासूम छात्र की बिजली के केबल से बेरहमी पूर्वक पिटाई कर दी।

बच्चे की हालत देखकर पिता से रहा न गया और वह शिकायत लेकर कॉलेज पहुंचे तो प्रबंधक ने अपशब्द कहकर उन्हें भगा दिया। स्‍थानीय पुलिस ने तहरीर मिलने पर प्रधानाचार्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।

 

 

चांदपुर थाने के कस्बा अमौली में रहने वाले अखिलेश तिवारी का पुत्र प्रतीक कस्बे के ही जगदम्बा इंटर कॉलेज में कक्षा तीन का छात्र है। शनिवार को कॉलेज में प्रधानाचार्य दिलीप कुमार तिवारी ने छात्र का होमवर्क न पूरा होने पर विद्युत केबिल से जमकर पीटा। छात्र जब घर पहुंचा तो परिजनों को मारपीट की घटना बताई। सोमवार को जब पीड़ित पिता शिकायत लेकर पहुंचा तो प्रधानाचार्य के प्रबंधक पिता श्रीनारायण तिवारी ने स्कूल से धमका कर भगा दिया।

 

 

छात्र के पिता अखिलेश तिवारी ने बताया कि मारपीट की चोट और बच्चे के दहशत में होने के कारण उसका प्राइवेट इलाज कराया गया है। प्रबंधक श्रीनारायण तिवारी ने कहा कि कॉलेज की छवि खराब करने के लिए गलत प्रचारित किया जा रहा है। किसी बच्चे को इतना नहीं पीटा गया। काम पूरा न होने पर थोड़ा बहुत डांट डपट दिया जाता है।

 

 

वहीं थानाध्यक्ष राधेश्याम राव ने बताया कि बच्चे के पिता की तहरीर पर कॉलेज के प्रधानाचार्य दिलीप कुमार तिवारी पर पीटने का मुकदमा दर्ज कर छात्र को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा गया है।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news