Actress Alia Bhatt Reaction on Dating Ranbir Kapoor

दि राइजिंग न्‍यूज

गोरखपुर।

 

सोमवार को मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने सपा-बसपा के साथ आने पर गोरखपुर में एक रैली में कहा, “जैसे कोई तूफान आता है तो सांप और छछूंदर एक साथ मिल कर खड़े हो जाते हैं। यही स्थिति दोनों दलों की है। ये गठबंधन विकास विरोधी है।”

अब सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी गोरखपुर में एक जनसभा में पलटवार करते हुए कहा, "पता नहीं क्या बात है कि हम और आप अब सांप-छछूंदर बन गए हैं। मैं भी 1999 से राजनीती कर रहा हूं और जो लोग सांप और छछूंदर की बात कर रहे हैं उन्हें मैंने सदन में गूंगा बैठे हुए और टीवी पर रोते हुए सबने देखा है।" अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी प्रत्‍याशी प्रवीण कुमार निषाद के समर्थन में गोरखपुर में रैली करने पहुंचे थे।

अखिलेश ने कहा, मैं और सपा के प्रत्याशी दोनों ही इंजिनियर हैं। साथ ही जिन दलों ने उन्हें समर्थन दिया है, उन सबको बधाई देता हूं। उन्‍होंने जनसभा में ऑक्सीजन काण्ड की भी चर्चा की। उन्होंने कहा कि सपा ने जान जाने की घटना को जाति धर्म के नाम पर नहीं देखा।

सपा अध्‍यक्ष ने कहा कि मेडिकल कॉलेज गोरखपुर को सपा सरकार को हमने 500 बेड का अस्पताल बनाने का पैसा दिया। बीजेपी ने कितना दिया बताएं। सड़कों के विकास के लिया कितना फंड बीजेपी ने दिया। एयरपोर्ट हमने दिया। भाजपा ने माताओं की समाजवादी पेंशन छीन लिया। भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार इतना बढ़ गया है कि अब उसके मंत्री ही पोल खोल रहे हैं।

विधानसभा में भी योगी ने सपा पर साधा था निशाना

मंगलवार को विधानसभा सत्र के दौरान दिए अपने भाषण में सीएम योगी ने सपा पर पुरजोर हमला किया। उन्होंने कहा कि त्रिपुरा में हमने लाल झंडे को दबा दिया है और प्रदेश की बारी है। यहां लाल टोपी को दबा देंगे। उन्होंने केसरिया को डेवलपमेंट का प्रतीक बताते हुए कहा कि अब भगवा का समय आ गया है। सपा का नाम लेते हुए सीएम ने चेताया कि वे अपनी तोड़क नीति अपने तक ही सीमित रखें।

सीएम बोले, “भारत तो नहीं टूटेगा, लेकिन भारत को तोड़ने वाले को जरूर तोड़ देंगे। प्रदेश और देश को तोड़ने का प्रयास किया जाएगा तो दंडकारी नीति से निपटेंगे। भारत अखंड था और अखंड रहेगा।”

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement