Ayushman Khurrana Wants To Work in Kishore Kumar Biopic

दि राइजिंग न्‍यूज

इलाहाबाद।

 

बुधवार को सोनिया गांधी ने इलाहाबाद में कमला नेहरू कैंसर संस्थान परिसर में कैंसर मरीजों के इलाज के लिए “ट्रू बीम” नामक रेडिएशन मशीन व हृदय रोगियों के इलाज के लिए “एलुरा” कैथ लैब का लोकार्पण किया। इसके अलावा उन्होंने कैंसर संस्थान परिसर में ही 250 करोड़ की लागत से बनने वाले कैंसर अस्पताल के नए भवन के लिए भूमि पूजन भी किया। इसे टाटा मेडिकल सेंटर की तरफ से बनाया जाएगा, जो कैंसर मरीजों के लिए बड़ी सहूलियत देगा। देर शाम कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी यहां पहुंचे।

कांग्रेस नेता ने किया आनंद भवन का निरीक्षण

बुधवार को कांग्रेस नेता सोनिया गांधी बमरौली एयरपोर्ट से सुबह करीब साढ़े दस बजे स्वराज भवन पहुंचीं। वहां उन्होंने कर्मचारियों से बातचीत की और उसके बाद आनंद भवन का निरीक्षण किया। शाम करीब 5:17 बजे वह वह सीधे अस्पताल के पुराने भवन पहुंचीं। यहां कैथ लैब का उद्घाटन किया, जिसमें हृदय रोगियों के लिए अत्याधुनिक “एलुरा” मशीन स्थापित की गई है। इसकी कीमत पांच करोड़ रुपये है। यह मशीन हॉलैंड की है।

इसके बाद उन्होंने अस्पताल के नए भवन में लगी “ट्रू बीम” मशीन का लोकार्पण किया। यहां से शाम 5:42 बजे परिसर में बनने वाले नए कैंसर अस्पताल के नए भवन के लिए विधि विधान का भूमि पूजन किया। इसके बाद उन्होंने कमला नेहरू अस्पताल और आनंद भवन, स्वराज भवन कर्मचारियों के साथ बैठक भी की। फिर वे राहुल गांधी के साथ बमरौली एयरपोर्ट से नई दिल्ली के लिए रवाना हो गईं।  

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement