Akshay Kumar and Priyadarshan Donated to Save Flood Affected People in Kerala

दि राइजिंग न्‍यूज

मेरठ।

 

मेरठ से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां रामराज कस्बे में एक युवक ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर पिता को मौत के घाट उतार दिया। पिता अपनी ही बेटी पर गंदी नजर रखता था। हत्‍या के बाद शव को गंगानहर में फेंकने जा रहे आरोपी पुलिस को देखकर रास्ते में ही बोरे को फेंककर फरार हो गए। मृतक की मां ने ही उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो फरार हैं।


 

घटना मेरठ के कस्बा रामराज के मोहल्ला नई बस्ती की है। सोमवार रात करीब दस बजे बहसूमा पुलिस गश्त कर रही थी। टॉर्च की रोशनी में पुलिस ने दो युवकों को बाइक पर एक बोरा ले जाते हुए देखा। पुलिस के हड़काने पर दोनों युवक बोरे को गंगनहर के पास फेंककर फरार हो गए। पुलिस ने बोरे को खोलकर देखा तो होश उड़ गए। बोरे के अंदर शव था।

 

शव की शिनाख्त 55 वर्षीय सतीश के रूप में हुई। मृतक की पत्नी मिथलेश ने पुलिस को बताया कि उसके पति व पुत्र अंकित के बीच आए दिन शराब पीकर मारपीट होती थी। उसका पति अपनी ही बेटी पर गंदी नीयत रखता था। आरोप है कि सोमवार देर शाम अंकित ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर सतीश को बुरी तरह पीटा और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। गंगनहर में शव ठिकाने लगाने के लिए लेकर गए, लेकिन रास्ते में पुलिस को देखकर शव नहर के पास फेंक दिया।

 

 

पीड़िता ने आरोपी पुत्र अंकित, उसके दो दोस्त शिवम व रणजीत के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। इंस्पेक्टर अजय चौधरी ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए कई स्थानों पर दबिश दी गई, लेकिन सफलता नहीं मिली। उधर, पोस्टमार्टम के बाद गमगीन माहौल में परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

 

घटना पर थाना प्रभारी ने बताया कि नहर पुल पर पुलिस गश्त कर रही थी। पुलिस को शक हुआ कि बाइक सवार दो युवकों जिस बोरे को लेकर जा रहे हैं, उनमें कच्ची शराब है। पुलिस ने टॉर्च की रोशनी देकर दोनों को रोका तो उन्होंने बाइक दौड़ा ली। पुलिस को पीछे देख दोनों युवक गंगनहर किनारे बोरा फेंककर फरार हो गए। आरोपियों में से एक शख्स पीछे छूट गया, जिसे पुलिस ने पकड़ लिया और शव की शिनाख्त कराई। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll