Neha Kakkar First Time Respond On Question Of Ex Boyfriend Himansh Kohli

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

उत्तर प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में बारिश ने कहर बरपा दिया है। बरेली में टेलिफोन के लिए ओएफसी बिछा रहे मजदूरों पर मिट्टी गिर गई, जिसमें दबने से छह मजदूरों की मौत हो गई। वहीं, पहले अलग-अलग इलाकों में 10 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि करीब दस लोग घायल हुए हैं।

बरेली में कल हुआ हादसा

बरेली के पीलीभीत बाईपास रोड पर टेलीफोन लाइन पर मरम्मत का काम चल रहा था। इसी दौरान वहां मिट्टी की ढांग सरक (भूस्खलन) गई और वहां खड़े आठ लोग मलबे में दब गए। इनमें से छह लोगों की मौत हो गई, जबकि शेष दो लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

लखनऊ में भारी बारिश

लखनऊ में सोमवार को दिनभर भारी बारिश हुई। जिसे देखते हुए जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने 31 जुलाई को कक्षा 12 तक के सभी स्कूल बंद करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि मंगलवार को भारी बारिश की आशंका है, जिसे देखते हुए बच्चों को होने वाली परेशानियों के मद्देनजर यह आदेश दिए गए हैं।

राहत आयुक्त संजय प्रसाद ने कहा कि उत्तर प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में रविवार से हो रही बारिश में दस लोगों की मौत हो गई है, जबकि सात अन्य घायल हुए हैं। अब बरेली से छह लोगों की मौत की घटना और सामने आई है। जिसने राज्य में बारिश के कहर मरने वालों का आंकड़ा बढ़ा दिया है।

ये है मौतों का आंकड़ा

उन्होंने बताया कि सोमवार सुबह साढ़े 11 बजे तक मृतकों की संख्या बढ़कर 80 और घायलों की संख्या बढ़कर 84 हो गई। सप्ताह भर में सबसे अधिक 11 मौत सहारनपुर में हुईं। बारिश से जुड़ी घटनाओं में 44 मवेशियों की मौत हुई और 451 मकान क्षतिग्रस्त हो गए।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement