Home Up News Six Bogie Of Train Derailed In Shamli

बीजिंग: सुषमा स्वराज ने किर्गिजस्तान के विदेश मंत्री से मुलाकात की

अमरेली: SP जगदीश पटेल को CID क्राइम ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया

VHP अध्यक्ष कोकजे बोले- राम मंदिर पर हमारे पक्ष में आएगा फैसला

वेंकैया नायडू ने CJI के खिलाफ महाभियोग प्रस्ताव के नोटिस को खारिज किया

आज महाभियोग प्रस्ताव खारिज होने को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी कांग्रेस

शामली: दिल्ली-सहारनपुर पैसेंजर की छह बोगी हुईं बेपटरी

UP | Last Updated : Jan 13, 2018 11:46 AM IST
   
Six Bogie of Train Derailed in Shamli

दि राइजिंग न्‍यूज

शामली।

 

प्रदेश में ट्रेन दुर्घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। शामली में दिल्ली-सहारनपुर पैसेंजर ट्रेन हादसे का शिकार हो गई। इंजन सहित ट्रेन की छह बोगी पटरी से उतर गईं। गनीमत रही कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। इस घटना के चलते दिल्ली और सहारनपुर आने-जाने वाली आधा दर्जन ट्रेन बाधित हो गई हैं।

 

 

 

इतनी संख्या में ट्रेन बाधित होने से यात्रियों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। बताया जा रहा है कि स्टेशन पर शंटिंग के दौरान यह हादसा हुआ। इससे पहले गुरुवार को निजामुद्दीन एक्सप्रेस गोवा दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। इसका इंजन पटरी से नीचे उतर गया था। हालांकि चालक की सूझबूझ और सतर्कता के चलते कोई हताहत नहीं हुआ था।

दरअसल, महाराष्ट्र के अहमदनगर रेलवे स्टेशन से मनमाड स्टेशन की ओर तकरीबन 30 किमी की दूरी पर घारगाव में एक छोटे से रेल ब्रिज का निर्माण कार्य पूरा होने के बाद ट्रेन को हरी झंडी दिखा दी गई थी।

 

 

इसके बाद निजामुद्दीन गोवा एक्सप्रेस उस छोटे से रेल ब्रिज (Subway) से गुजर रही थी कि अचानक पटरी का एक हिस्सा टूट गया। इस पर ट्रेन के चालक ने बेहद सूझबूझ का परिचय दिया और सतर्कता दिखाते हुए ब्रेक लगा दी। इससे बड़ा हादसा तो टल गया था, लेकिन ट्रेन का इंजन पटरी से एक मीटर नीचे उतकर गया था।


"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555




Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


Most read news


Loading...

Loading...