Home Up News Shivpal Yadav Says Akhilesh Is Not CM Again Due To Family Dispute

बीजेपी ने चुनाव लड़ने के लिए करोड़ों रुपये दिए- कांग्रेस

हिमाचल के किन्नौर में भूकंप के झटके, तीव्रता 4.1

कुमारस्वामी से मुलाकात के बाद तय होगी आगे की रणनीतिः गुलाम नबी आजाद

गहलोत और वेणुगोपाल ने राहुल को कर्नाटक के ताजा हालात की जानकारी दी

कर्नाटक चुनाव में भाजपा ने 6000 करोड़ रुपये खर्च किए- आनंद शर्मा

परिवार में बिखराव न होता तो अखिलेश ही होते सीएम: शिवपाल

UP | Last Updated : Nov 17, 2017 03:15 PM IST

Shivpal Yadav Says Akhilesh is not CM again Due to Family Dispute


दि राइजिंग न्‍यूज

फर्रुखाबाद।

 

प्रदेश की सत्‍ता गवाने के बाद समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव अब मान रहे हैं कि परिवार में हुए बिखराव के कारण हमने सत्ता गंवा दी। अगर ऐसा न होता तो फिर आज भी अखिलेश यादव ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री रहते।

 

 

शिवपाल सिंह यादव गुरुवार को फर्रुखाबाद में एक वैवाहिक कार्यक्रम में शिरकत करने आए थे। इस मौके पर बातचीत में शिवपाल सिंह यादव पर परिवार में हुए बिखराव का दर्द छलका। उन्होंने कहा कि यदि परिवार में बिखराव न हुआ होता तो प्रदेश में अखिलेश यादव मुख्यमंत्री होते। उन्‍होंने कहा कि फिलहाल पार्टी में वह सिर्फ विधायक हैं।

 

 

शिवपाल ने कहा कि निकाय चुनाव में जहां सही उम्मीदवार हैं वह सभी जीत जाएंगे। वह अपने कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए घूम रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं बहुत जल्द राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात करूंगा।

मैं अखिलेश को बताऊंगा कि उन्होंने चुनाव में कौन-कौन सी गलतियां की हैं। शिवपाल सिंह यादव ने इस मौके पर भाजपा सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सात महीने में उसका ग्राफ गिरा है।

 

 

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बगैर नाम लिए कहा कि उन्हें संभलकर सरकार चलाने की जरूरत है। अयोध्या के राम मंदिर पर श्रीश्री रविशंकर के सीएम योगी आदित्यनाथ से वार्ता करने पर उन्होंने कहा कि यदि अयोध्या का मसला साधु-संतों से निपट जाए तो इसमें कोई बुराई नहीं। 



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...