Ali Asgar Faced Molestation in The Getup of Dadi

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी ने बीफ मांस को लेकर बयान दिया है। उन्‍होंने कहा, मुसलमानों को गोमांस खाना बंद करना चाहिए। गायों को मारना बंद होना चाहिए। इस्लाम में गायों का मांस खाना “हराम” भी है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आप भीड़ को रोक नहीं सकते, सुरक्षा हर जगह तैनात नहीं की जा सकती है। इसलिए गाय को मारने वालों को सख्त सजा देने के लिए एक कानून बनाया जाना चाहिए।

बताते चलें कि इसके पहले भी यूपी शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिज़वी ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर मांग की थी कि धर्म के नाम पर चांद-सितारे वाले हरे झंडे (पाकिस्तान मुस्लिम लीग) लहराने पर रोक लगे। याचिकाकर्ता वसीम रिजवी ने सुप्रीम कोर्ट से मांग की है कि ऐसे संस्थानों, व्यक्तियों और धार्मिक संस्थाओं के खिलाफ करवाई की जाए जो पाकिस्तान मुस्लिम लीग वाले झंडे लहरा रहे हैं, क्योंकि ये इस्लामिक झंडे नही हैं।

मदरसों की तालीम से बच्चे आतंकवादी बन रहे

इसके अलावा यूपी शिया सेंट्रल वक्‍फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी ने मदरसों की शिक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़ा करते हुए कहा है कि मदरसों की तालीम से बच्चे आतंकवादी बन रहे हैं। रिजवी ने कहा कि मदरसों से पढ़कर कोई इंजीनियर, डॉक्टर और आइएएस नहीं बनता। हां कुछ मदरसों से पढ़कर बच्चे आतंकवादी जरूर बने हैं। उन्हें बम बनाने की शिक्षा दी जा रही है।

उन्‍होंने पीएम मोदी और यूपी के सीएम को चिट्ठी लिखकर मदरसों को सीबीएसई, ईसीसीई और राज्य शिक्षा बोर्ड से जोड़ने की मांग की है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement