Home Up News Sex Racket Busted In Varanasi

केंद्र पूर्वोत्तर में 4 हजार किलोमीटर के नेशनल हाईवे को मंजूरी दे चुका है: PM मोदी

रायबरेली से मैं नहीं मेरी मां चुनाव लड़ेंगी: प्रियंका गांधी

दिल्ली पुलिस ने पकड़े शातिर चोर, कार की चाबियां और माइक्रो चिप जब्त

देश की जनता कांग्रेस के साथ नहीं, खत्म हो रही है पार्टी: संबित

जल्द ही CCTV दिल्ली में लग जाएंगे, टेंडर पास: केजरीवाल

वाराणसी: सेक्स रैकेट में पांच गिरफ्तार

UP | 04-Dec-2017 17:15:15 | Posted by - Admin
   
Sex Racket Busted in Varanasi

दि राइजिंग न्‍यूज

वाराणसी।

 

वाराणसी पुलिस ने रविवार देर शाम को एक सेक्‍स रैकेट का भंडाफोड़ किया। पुलिस ने यहां एक गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट पकड़ा और गेस्ट हाउस के संचालक के साथ चार लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया कि गेस्ट हाउस में चारों लड़कियां आपत्तिजनक हालत में मिली हैं। गेस्ट हाउस में पुलिस की टीम के पहुंचते ही करीब आधा दर्जन युवक व युवतियां मौके से फरार हो गए। मामला भेलूपुर थानाक्षेत्र का है।

 

 

पुलिस ने बताया कि स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस टीम ने कल देर शाम होमलैंड गेस्ट हाउस में छापा मारा। जहां छापेमारी की कार्रवाई के दौरान गेस्ट हाउस के कमरे में तीन महिलाएं व एक युवती बेहद ही आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए। इनके साथ एक युवक था। पुलिस के आने की भनक पर अन्य कमरों से कई युवक व दो युवतियां फरार हो गए।

 

पकड़ी गई महिलाएं जौनपुर, गाजीपुर और बिहार की रहने वाली बताई जा रही हैं। पुलिस ने होमलैंड गेस्ट हाउस के संचालक यासीन को भी गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई एक महिला ने बताया कि यहां पर किसी के साथ कोई जबरदस्ती देह व्यापार नहीं करवाता। जो भी होता है वो सहमति और रजामंदी से ही होता है। मुझे अपना पेट चलाने के लिए बहुत कुछ करना पड़ता है।

 

 

पुलिस को भेलूपुर थाना क्षेत्र के श्यामा नगर कॉलोनी में सेक्स रैकेट की सूचना काफी पहले से मिल रही थी। पॉश कॉलोनी में शुमार श्यामा नगर में महीनों से गेस्ट हाउस का संचालन हो रहा था। कुछ दिनों से देर रात्रि तक लोगों का आना जाना लगा रहता था।

इसकी शिकायत स्थानीय लोगों ने कई बार पुलिस से की थी, लेकिन कोई ठोस सुराग हाथ न लगने से पुलिस अक्सर कार्रवाई से बच रही थी। इस बीच अचानक कल काफी भीड़ देखकर सीओ भेलूपुर एपी सिंह के साथ पुलिस ने धावा बोला।

 

 

वाराणसी में ठंड की शुरुआत होते ही रात्रि नौ बजते-बजते लोग घरों में बैठ जाते थे। इसी का फायदा उठा संचालक इस सेक्स रैकेट को परवान चढ़ाता था। जब अराजकता ज्यादा बढ़ गई तो स्थानीय लोगों ने पुलिस से शिकायत की और फिर पुलिस ने यहां पर कार्रवाई की।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news




sex education news