Mona Lisa to use her personal sari collection for new show

दि राइजिंग न्‍यूज

वाराणसी।

 

वाराणसी पुलिस ने रविवार देर शाम को एक सेक्‍स रैकेट का भंडाफोड़ किया। पुलिस ने यहां एक गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट पकड़ा और गेस्ट हाउस के संचालक के साथ चार लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया कि गेस्ट हाउस में चारों लड़कियां आपत्तिजनक हालत में मिली हैं। गेस्ट हाउस में पुलिस की टीम के पहुंचते ही करीब आधा दर्जन युवक व युवतियां मौके से फरार हो गए। मामला भेलूपुर थानाक्षेत्र का है।

 

 

पुलिस ने बताया कि स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस टीम ने कल देर शाम होमलैंड गेस्ट हाउस में छापा मारा। जहां छापेमारी की कार्रवाई के दौरान गेस्ट हाउस के कमरे में तीन महिलाएं व एक युवती बेहद ही आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए। इनके साथ एक युवक था। पुलिस के आने की भनक पर अन्य कमरों से कई युवक व दो युवतियां फरार हो गए।

 

पकड़ी गई महिलाएं जौनपुर, गाजीपुर और बिहार की रहने वाली बताई जा रही हैं। पुलिस ने होमलैंड गेस्ट हाउस के संचालक यासीन को भी गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई एक महिला ने बताया कि यहां पर किसी के साथ कोई जबरदस्ती देह व्यापार नहीं करवाता। जो भी होता है वो सहमति और रजामंदी से ही होता है। मुझे अपना पेट चलाने के लिए बहुत कुछ करना पड़ता है।

 

 

पुलिस को भेलूपुर थाना क्षेत्र के श्यामा नगर कॉलोनी में सेक्स रैकेट की सूचना काफी पहले से मिल रही थी। पॉश कॉलोनी में शुमार श्यामा नगर में महीनों से गेस्ट हाउस का संचालन हो रहा था। कुछ दिनों से देर रात्रि तक लोगों का आना जाना लगा रहता था।

इसकी शिकायत स्थानीय लोगों ने कई बार पुलिस से की थी, लेकिन कोई ठोस सुराग हाथ न लगने से पुलिस अक्सर कार्रवाई से बच रही थी। इस बीच अचानक कल काफी भीड़ देखकर सीओ भेलूपुर एपी सिंह के साथ पुलिस ने धावा बोला।

 

 

वाराणसी में ठंड की शुरुआत होते ही रात्रि नौ बजते-बजते लोग घरों में बैठ जाते थे। इसी का फायदा उठा संचालक इस सेक्स रैकेट को परवान चढ़ाता था। जब अराजकता ज्यादा बढ़ गई तो स्थानीय लोगों ने पुलिस से शिकायत की और फिर पुलिस ने यहां पर कार्रवाई की।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll