Sanjay Dutt invited Ranbir and Alia For Dinner

दि राइजिंग न्‍यूज

गोरखपुर।

 

प्रदेश में जिन खिलाडि़यों का सम्‍मान से स्‍वागत होना चाहिए मंगलवार को उनकी पिटाई कर दी गई। पड़ोसी प्रांत बिहार के समस्तीपुर में खेल में हिस्सा लेकर ग्वालियर-बरौनी एक्सप्रेस से लौट रहे यूपी फुटबाल टीम के कोच विनय गोपाल श्रीवास्तव समेत अन्‍य खिलाडि़यों पर देवरिया जिले के भाटपाररानी स्‍टेशन के पास अराजक तत्‍वों ने लाठी-डंडा से हमला कर घायल कर दिया। सभी को देवरिया जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

 

 

समस्तीपुर में आयोजित खेल में हिस्‍सा लेने के लिए यूपी की फुटबाल समेत अन्य खेलों की टीम गई थी। तीन दिवसीय प्रतियोगिता संपन्न होने के बाद ग्वालियर-बरौनी एक्सप्रेस से यूपी फुटबाल टीम के कोच विनय गोपाल श्रीवास्तव के साथ अन्य खेलों के 22 खिलाड़ी लखनऊ की तरफ जा रहे थे। ट्रेन भाटपाररानी के पास कुछ धीमी हुई तो कुछ युवक ट्रेन में चढ़ने लगे। खिलाड़ियों ने इसका विरोध किया तो ट्रेन में चढ़ रहा युवक उलझ गया। उसके बाद उसने चेनपुलिंग कर ट्रेन रोक दी।

 

 

इसी के साथ उसने अन्य युवकों को डंडे-लाठी लेकर बुला लिया। लाठी-डंडे लेकर पहुंचे युवकों ने विनय गोपाल श्रीवास्तव के साथ ही अन्य खिलाड़ियों पर डंडे व राड से प्रहार करना शुरू कर दिया। उनकी पिटाई से विनय गोपाल, कानपुर निवासी अभिषेक प्रजापति, एथेलेटिक्स भारती गुप्ता, पावर लिफ्टर नेशनल खिलाड़ी अंशुमान सोनी, राजीव शर्मा समेत सात खिलाड़ी गंभीर रूप से घायल हो गए।

 

 

पिटाई करने के बाद अराजक तत्व चले गए और ट्रेन अगले स्टेशन के लिए रवाना हो गई। देवरिया जिला अस्पताल में सभी खिलाड़ियों को आरपीएफ ने पहुंचाया है, जिसमें से विनय गोपाल श्रीवास्तव, अंशुमान सोनी समेत तीन खिलाड़ी की हालत गंभीर बनी हुई है। देवरिया के आरपीएफ इंस्पेक्टर ने कहा कि भटनी आरपीएफ इस मामले में मुकदमा दर्ज कर छानबीन कर रही है। 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll