Home Up News School Closed Due To Loan Waiver Certificate Program In Hamirpur District

गुजरात में एक करोड़ की चरस के साथ 2 लोग गिरफ्तार

J-K: अनंतनाग में पुलिस ने राइफल छीनने की कोशिश की विफल

विपक्ष पर PM मोदी का हमला, कहा- कट्टर दुश्मनों को भी बना दिया दोस्त

भ्रष्टाचार के खिलाफ चल रही जांच की वजह से जेल में हैं 4 पूर्व CM: मोदी

राजनीति रिश्ते-नातों के लिए नहीं, बल्कि समाज के लिए कर रहे हैंः PM मोदी

सरकारी योजना या बच्‍चों की पढ़ाई, आखिर क्‍या है जरूरी?

UP | Last Updated : Sep 11, 2017 04:40 PM IST

  • कर्ज माफी के सर्टिफिकेट बांटने के लिए बंद कराए गए सभी स्कूल


School Closed due to Loan Waiver Certificate Program in Hamirpur District


दि राइजिंग न्‍यूज

हमीरपुर।

 

सोमवार को प्रदेश के हमीरपुर में कर्जमाफी के सर्ट‍िफिकेट बांटने के लिए जिले के सभी स्कूलों को बंद करा दिया गया। आदेश से बेखबर बच्चे सुबह जब स्कूल पहुंचे तो उन्हें वापस लौटा दिया गया। यहां फसल ऋण मोचन योजना के तहत योगी सरकार के राज्यमंत्री मनोहर लाल (मन्नू कोरी) ने हमीरपुर जिले के पांच हजार किसानों को सर्ट‍िफिकेट बांटा।

इसी प्रोग्राम को ध्यान में रखते हुए जिला प्रशासन ने जिले के प्रथामिक, प्राइवेट स्कूल और डिग्री कॉलेज को बंद करने का आदेश दिया था।

 

 

हमीरपुर जिले के परेड ग्राउंड में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। यहां जिला प्रभारी श्रम राज्यमंत्री मन्नू कोरी ने पांच हजार किसानों को फसल ऋण मोचन योजना के प्रमाणपत्र बांटे।

बता दें, पिछले सात दिन से पुलिस परेड ग्राउंड को कार्यक्रम के लिए सजाया जा रहा था। पंडाल से लेकर वीआइपी और किसानों के बैठने और खाने-पीने की व्यवस्था की गई थी। कार्यक्रम को लेकर डीआईओएस ने हमीरपुर नगर के सभी स्कूलों को सोमवार को बंद करा दिए।

 

 

न्यू सिटी पब्लिक मान्टेसरी के प्रबंध वीरेन्द्र ने बताया, कोई आदेश न मिलने पर स्कूल समय से खोला गया था। बच्चे क्लास में पढ़ रहे थे, तभी प्रशासन की तरफ से फोन आया और तुरंत स्कूल बंद करने का निर्देश दिया गया। जिसके बाद बच्चों को वापस घर भेज दिया गया।

 

 

वहीं डीआईओएस डॉ चन्द्रशेशखर मालवीय का कहना है कि इतने बड़े कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा के लिहाज से स्कूल बंद रखने का फैसला लिया गया। प्राथमिक से लेकर महाविद्यालय तक के प्रबंधकों और प्रिंसिपलस को स्कूल बंद रखने के सख्त आदेश दिए गए थे।

 

 

बता दें, हमीरपुर जिले में प्राथमिक, प्राइवेट और डिग्री कॉलेजों की संख्या करीब दो दर्जन है। सभी को बंद कराया गया था।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...