Home Up News Scheme Of Food Distribution Amongst Poor And Needy People In Bareilly

हैदराबाद: फिल्म निर्माता करीम मोरानी को रेप केस में 16 अक्टूबर तक की न्यायिक हिरासत

JK: व्यापारियों ने 25 सितंबर को कश्मीर बंद का ऐलान किया

अलवर: फलाहारी बाबा को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

उत्तराखंड: भारी बारिश से पौड़ी गढ़वाल के कई इलाकों में जलभराव

गुजरात: गांधीनगर में प्रधानमंत्री LPG पंचायत की लॉन्चिंग

Trending :   #Hot_Photoshot   #Sports   #Politics   #Hollywood   #Bollywood

ATM जाइए खाना खाइए…

UP | 15-Sep-2017 03:24:08 PM
     
  
  rising news official whatsapp number

Scheme of Food Distribution Amongst Poor and Needy People in Bareilly

दि राइजिंग न्‍यूज

बरेली।

 

अगर आप से कहा जाए कि अब आपको एटीएम से भोजन मिलेगा तो ये बात हैरान कर सकती है पर सच है। बरेली में जरूरतमंदों के लिए ताजा भोजन एटीएम के जरिए मुहैया कराने के विचार पर जेसीआइ बरेली मैग्नेट सिटी ने काम शुरू कर दिया है। उनकी ओर से सुबह नौ बजे से रात 11 बजे तक जरूरतमंदों को ताजा भोजन प्रदान किया जा रहा है।

 

 

जेसीआइ बरेली मैग्नेट सिटी की ओर से नौ से 16 सितंबर के बीच जेसीआइ सप्ताह मनाया जाता है। इस बार इस आयोजन के दौरान अनोखा प्रयोग किया गया। जिसकी रूपरेखा क्लब के सदस्य भरत अग्रवाल, अंकित अग्रवाल, उदित गोयल और निखिल अग्रवाल ने बनाई। क्लब के दूसरे सदस्यों से परामर्श के बाद उन्होंने ऐसे एटीएम को लगाने का फैसला किया जिससे जरूरतमंद लोगों को ताजा भोजन बिना किसी मूल्य पर प्रदान किया जा सके।

 

 

एटीएम रूपी इस रेफ्रिजरेटर को प्रभातनगर में पिज्जा वर्ल्ड के पास लगाया गया है। जिसका उद्घाटन कमिश्नर डॉ पीवी जगनमोहन ने किया। उन्होंने इस अनोखे कांसेप्ट की तारीफ की और सभी के प्रयास को सराहा। क्लब के निखिल अग्रवाल और राहुल खंडेलवाल के अनुसार अभी इस एटीएम में क्लब के सदस्यों द्वारा लाया गया भोजन रखा जा रहा है।

हां इसके लिए शहर के सभी होटल, रेस्टोरेंट और कैटरिंग करने वालों से संपर्क किया गया है और उनसे अपने यहां अतिरिक्त व बचे हुए भोजन को हमें प्रदान करने की अपील की गई है, जिससे उसे एटीएम के जरिए जरूरतमंद लोगों को प्रदान किया जा सके। यहां से सुबह नौ बजे से रात 11 बजे भोजन रखा भी जा सकता है और और हासिल भी किया जा सकता है।

 

 

निखिल के अनुसार पैक्ड और साफ कंटेनर या बैग में रखे सिर्फ शाकाहारी भोजन को ही रेफ्रिजरेटर में रखने के लिए स्वीकार किया जाता है। रेफ्रिजरेटर के संचालन की जिम्मेदारी क्लब के सदस्य राघव अग्रवाल के सुपुर्द की गई है।

यहां रखे भोजन की भी दिन में दो बार जांच की जाती है और खराब हुए भोजन को हटा दिया जाता है। यहां मौजूद सुरक्षाकर्मी जरूरतमंद लोगों को भोजन प्रदान करते हैं। निखिल के अनुसार शहर के लिए यह अनोखी है और लोग इसे हाथों हाथ ले रहे हैं।



जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

संबंधित खबरें

HTML Comment Box is loading comments...

 


Content is loading...



गैजेट्स

What-Should-our-Attitude-be-Towards-China


Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll



Photo Gallery
जय माता दी........नवरात्र के लिए मॉ दुर्गा की प्रतिमा को भव्‍य रूप देता कलाकार। फोटो - कुलदीप सिंह

Flicker News


Most read news

 



Most read news


Most read news


खबर आपके शहर की