Baaghi 2 Assistant Director Name Came in Physical Assault

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

सोमवार को सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी कार्यालय में एक अहम बैठक बुलाई है। बैठक की अध्‍यक्षता खुद अखिलेश यादव करेंगे और इसके लिए वह पहुंच चुके हैं। कार्यालय में रामगोपाल यादव समेत कई दिग्‍गज नेता पहुंचे हुए हैं। समाजवादी पार्टी 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारियों में जुट गई है। इस बैठक में विधायकों, पिछले विधानसभा चुनाव के प्रत्याशियों और प्रमुख नेता शामिल होने के लिए पहुंच रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

सपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष यादव ने बताया, ये हमारी पार्टी की बैठक है। जिसमें पूर्व विधायक, सांसद और 2017 के हारे हुए विधायकों की बैठक है। इसमें सगंठन को आगे बढ़ाने और 2019 के लोकसभा चुनावों की तैयारी पर चर्चा होगी। इसके आलावा फूलपुर और गोरखपुर में होने वाले लोकसभा के उपचुनाव पर पार्टी मंथन करेगी।

 

 

 

 

मालूम हो कि गोरखपुर और फूलपुर संसदीय क्षेत्र में उपचुनाव होने हैं। योगी आदित्यनाथ ने यूपी का सीएम बनने के बाद गोरखपुर संसदीय क्षेत्र से इस्तीफा दे दिया था वहीं, फूलपुर संसदीय क्षेत्र से केशव मौर्य ने डिप्टी सीएम बनने के बाद इस्तीफा दे दिया था। इसी कारण से गोरखपुर और फूलपुर संसदीय क्षेत्र में उपचुनाव होने हैं।

 

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement