Thugs of Hindostan Katrina Kaif Look Motion Poster Released

दि राइजिंग न्‍यूज

मेरठ।

पुलिस भले ही क्राइम कंट्रोल के लाख दावे करे लेकिन दिनदहाड़े हुई डकैती से पुलिस के दावों की पोल खोल दी। हैरानी की बात तो यह है कि बेखौफ बदमाशों के मन में पुलिस का कोई डर नहीं है। इसकी बानगी आज तब देखने को मिली जब थाना सिविल लाइन स्थित सीओ ऑफिस से महज 20 कदम की दूरी पर बदमाशों ने दिनदहाड़े डकैती की वारदात को अंजाम दे डाला।

बदमाशों ने हथियारों के बल पर घर में घुसकर जमकर लूटपाट की। घर में संदूक को तोड़ कर रखे जेवरात में मङ्गल सूत्र कान कान की सोने की बाली, अंगूठी सहित मोबाइल औऱ 50,000 हजार नकदी लूट लिया। बारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश हथियार लहराते हुए फरार हो गए।

घटना मेरठ के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के मोहनपुर इलाके की है। यहां सिंचाई विभाग के रिटायर्ड जेई श्रीप्रकाश के घर में दिनदहाड़े बाइक पर सवार बदमाश दाखिल हुए और हथियारों के बल पर परिवार के लोगों को बंधक बना लिया। इसके बाद बदमाशों ने मकान मालिक के साथ ही उसी मकान में रह रहे दो अन्य किरायेदारों को भी बंधक बनाकर उनके साथ लूटपाट की।

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे गए ।जिसके बाद पुलिस छानबीन कर रही है। साथ ही बदमाशों को जल्द पकड़ने का दावा भी कर रही है। अब बड़ा सवाल उठता है कि अगर सीओ ऑफिस या थाने के आसपास ही बदमाश डकैती जैसी गंभीर वारदात को अंजाम देकर यूँ फरार हो जाएंगे तो शहर के आम इलाकों में रहने वाले लोगों का क्या होगा।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement