Home Up News Rape With Minor Girl In Shahjahanpur

बिहार म्यूजियम के डिप्टी डायरेक्टर ने डायरेक्टर से की मारपीट

मायावती के बयान से साफ, गठबंधन बनेगा- अखिलेश यादव

कश्मीरः पूर्व मंत्री चौधरी लाल सिंह के भाई को तलाश रही पुलिस, CM के अपमान का केस

गुजरातः आनंद जिले के पास सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत

देवेंद्र फडणवीस बोले, पिछले तीन साल में 7 करोड़ शौचालय बने

शाहजहांपुर में सात साल की मासूम से दरिंदगी

UP | Last Updated : May 13, 2018 10:56 AM IST

Rape with Minor Girl in Shahjahanpur


दि राइजिंग न्‍यूज

शाहजहांपुर।

 

शाहजहांपुर से एक बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां सात साल की एक बच्ची के साथ रेपिस्ट ने हैवानियत की हदें पार कर दीं। रेप के बाद खून से लथपथ बच्ची को बेहोशी की हालत में फेंक कर आरोपी फरार हो गया।

पुलिस ने इलाज के लिए मासूम को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। शाहजहांपुर के आरसी मिशन थाना क्षेत्र में शुक्रवार की रात शादी में शरीक होने आई सात साल की एक बच्ची के साथ दरिंदगी की घटना हुई है।

पुलिस ने बच्ची की मां की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की तफ्तीश में जुट गई है। हालांकि, अब तक रेपिस्ट का कोई सुराग नहीं मिला है।

सोते वक्‍त उठा ले गया आरोपी

आरसी मिशन थाना क्षेत्र के थानाध्यक्ष प्रवेश सिंह ने बताया कि नोएडा की रहने वाली एक महिला अपनी सात साल की बच्ची को लेकर ननद की बेटी की शादी में रौसर गांव आई हुई थी। शुक्रवार की आधी रात को उसकी बेटी को सोते समय अज्ञात व्यक्ति उठा ले गया और उसके साथ रेप करने के बाद खून से लथपथ और बेहोशी की हालत में चारपाई के नीचे फेंक कर फरार हो गया। रक्तस्राव के चलते उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...