Priya Prakash Varier New Video Goes Viral on Internet

दि राइजिंग न्‍यूज

शाहजहांपुर।

 

शाहजहांपुर से एक बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां सात साल की एक बच्ची के साथ रेपिस्ट ने हैवानियत की हदें पार कर दीं। रेप के बाद खून से लथपथ बच्ची को बेहोशी की हालत में फेंक कर आरोपी फरार हो गया।

पुलिस ने इलाज के लिए मासूम को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। शाहजहांपुर के आरसी मिशन थाना क्षेत्र में शुक्रवार की रात शादी में शरीक होने आई सात साल की एक बच्ची के साथ दरिंदगी की घटना हुई है।

पुलिस ने बच्ची की मां की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की तफ्तीश में जुट गई है। हालांकि, अब तक रेपिस्ट का कोई सुराग नहीं मिला है।

सोते वक्‍त उठा ले गया आरोपी

आरसी मिशन थाना क्षेत्र के थानाध्यक्ष प्रवेश सिंह ने बताया कि नोएडा की रहने वाली एक महिला अपनी सात साल की बच्ची को लेकर ननद की बेटी की शादी में रौसर गांव आई हुई थी। शुक्रवार की आधी रात को उसकी बेटी को सोते समय अज्ञात व्यक्ति उठा ले गया और उसके साथ रेप करने के बाद खून से लथपथ और बेहोशी की हालत में चारपाई के नीचे फेंक कर फरार हो गया। रक्तस्राव के चलते उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement