Home Up News Rape Case In Mathura

यूपी इन्वेस्टर्स समि‍ट को संबोधित कर रहे हैं PM मोदी

PNB घोटाला केस पर PIL दाखिल करने वाले याचिकाकर्ताओं को SC की फटकार

पुलिस को सरेंडर करने से पहले बोले अमानतुल्लाह- कुछ भी गलत नहीं किया

नीरव मोदी के वकील बोले- अच्छी टर्नओवर के चलते LoU जारी हुए

पंचकूला कोर्ट में गुरमीत राम रहीम की सबसे बड़ी राजदार हनीप्रीत की पेशी आज

मंदिर में 50 साल की महिला से रेप

UP | 15-Sep-2017 11:53:52 AM | Posted by - Admin

  • वारदात CCTV में कैद

   
Rape Case in Mathura

दि राइजिंग न्‍यूज

मथुरा।

 

प्रदेश के अपराधियों को पुलिस तो छोड़ अब भगवान का भी डर नहीं रहा। मथुरा जिले से रेप का एक शर्मनाक मामला सामने आया है, जहां एक प्रसिद्ध मंदिर में दो लोगों ने एक महिला के साथ बलात्कार किया। रेप की यह वारदात और आरोपी वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए, हालांकि इस मामले में पुलिस की लापरवाही भी सामने आई है।

 

 

रेप की यह वारदात मथुरा के प्रसिद्ध राधा रानी मंदिर में हुई, जहां ओडिशा की रहने वाली एक महिला श्रृद्धालु बरसाना दर्शन करने आई थी। सोमवार की रात वह राधा रानी मंदिर में ठहरी थी। इसी दौरान रात के करीब सवा दस बजे मंदिर के रसोइया और चौकीदार ने महिला को दबोच लिया।

 

 

दोनों उसे मंदिर परिसर के एक कोने में ले गए और वहां उसके साथ बारी-बारी से बलात्कार किया। पीड़ित महिला किसी तरह से उन दोनों से छूटकर पुलिस के पास जा पहुंची और शिकायत लिखकर दी, लेकिन पुलिसवालों ने लापरवाही दिखाते हुए इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की।

 

 

जब मामला मीडिया के पास पहुंचा तब पुलिस हरकत में आई लेकिन दोनों आरोपी तब तक पुलिस की पहुंच से बाहर हो गए। अब पुलिस का कहना है कि महिला से शिकायत लेकर कार्रवाई की जा रही है। टीम बनाकर आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

 

 

मंदिर में रेप की यह वारदात वहां लगे सीसीटीवी टीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसमें साफ दिख रहा है कि किस तरह से मंदिर परिसर में मौजूद महिला को एक शख्स पीछे से आकर उठा ले जाता है और घटना के बाद दोनों आरोपी महिला के साथ फिर से परिसर में दिख रहे हैं।

 

 

अभी तक मंदिर प्रबंधन की तरफ से इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। पीड़ित महिला को अब न्याय का इंतजार है और उसका कहना है कि अगर यह घटना किसी पुलिस वाले की लड़की के साथ होती तो क्‍या इस मामले में जल्द कार्रवाई नहीं होती?

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news