Irrfan Khan Writes an Emotional Letter About His Health

दि राइजिंग न्‍यूज

मथुरा।

 

प्रदेश के अपराधियों को पुलिस तो छोड़ अब भगवान का भी डर नहीं रहा। मथुरा जिले से रेप का एक शर्मनाक मामला सामने आया है, जहां एक प्रसिद्ध मंदिर में दो लोगों ने एक महिला के साथ बलात्कार किया। रेप की यह वारदात और आरोपी वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए, हालांकि इस मामले में पुलिस की लापरवाही भी सामने आई है।

 

 

रेप की यह वारदात मथुरा के प्रसिद्ध राधा रानी मंदिर में हुई, जहां ओडिशा की रहने वाली एक महिला श्रृद्धालु बरसाना दर्शन करने आई थी। सोमवार की रात वह राधा रानी मंदिर में ठहरी थी। इसी दौरान रात के करीब सवा दस बजे मंदिर के रसोइया और चौकीदार ने महिला को दबोच लिया।

 

 

दोनों उसे मंदिर परिसर के एक कोने में ले गए और वहां उसके साथ बारी-बारी से बलात्कार किया। पीड़ित महिला किसी तरह से उन दोनों से छूटकर पुलिस के पास जा पहुंची और शिकायत लिखकर दी, लेकिन पुलिसवालों ने लापरवाही दिखाते हुए इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की।

 

 

जब मामला मीडिया के पास पहुंचा तब पुलिस हरकत में आई लेकिन दोनों आरोपी तब तक पुलिस की पहुंच से बाहर हो गए। अब पुलिस का कहना है कि महिला से शिकायत लेकर कार्रवाई की जा रही है। टीम बनाकर आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

 

 

मंदिर में रेप की यह वारदात वहां लगे सीसीटीवी टीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसमें साफ दिख रहा है कि किस तरह से मंदिर परिसर में मौजूद महिला को एक शख्स पीछे से आकर उठा ले जाता है और घटना के बाद दोनों आरोपी महिला के साथ फिर से परिसर में दिख रहे हैं।

 

 

अभी तक मंदिर प्रबंधन की तरफ से इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। पीड़ित महिला को अब न्याय का इंतजार है और उसका कहना है कि अगर यह घटना किसी पुलिस वाले की लड़की के साथ होती तो क्‍या इस मामले में जल्द कार्रवाई नहीं होती?

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

The Rising News

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll