Home Up News Rajnath Singh Honored Three Best Police Stations In The Country

दावोस में कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो से मिले पीएम नरेंद्र मोदी

गुजरात निकाय चुनाव की तारीखें घोष‍ित, 17 को वोटिंग, 19 फरवरी को काउंटिंग

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और सुरेश प्रभु ने की PM मोदी के भाषण की तारीफ

कुंदुली रेप पीड़‍िता द्वारा स्यूसाइड कर लेने के मामले में बीजेपी ने बुलाया ओडिशा बंद

मौसम ने मारी पलटी, शिमला में हुई बर्फबारी

लखनऊ के गुडम्बा थाना सहित देश के तीन सर्वश्रेष्ठ थानों का सम्मान

UP | 07-Jan-2018 13:25:35 | Posted by - Admin
   
Rajnath Singh Honored Three Best Police Stations in the Country

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।  

 

पुलिस के काम और रवैये को लेकर भले ही सवाल उठता रहा हो, लेकिन इन सब के बावजूद पुलिस आपकी हिफाजत बखूबी करती है। यही वजह है कि केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने देश के तीन सर्वश्रेष्ठ थानों को सम्मानित किया है। ये थाने कोयम्बटूर का आरएस पुरम थाना, हैदराबाद का पंजागुट्टा थाना और लखनऊ का गुडम्बा थाना है।

 

 

उत्तर प्रदेश के लिए प्रशासन व्यवस्था के मोर्चे पर अच्छी खबर है। राजधानी लखनऊ के गुड़ंबा पुलिस स्टेशन को देश के तीन बेहतरीन पुलिस स्टेशन में शामिल किया गया है। परफॉर्मेंस के आधार पर किए गए सर्वे में गुड़ंबा पुलिस स्टेशन ने यह स्थान हासिल किया है। छह जनवरी को मध्य प्रदेश के टेकनपुर स्थित बीएसएफ अकादमी में देश के टॉप तीन पुलिस स्टेशन को सम्मानित किया गया।

 

 

मध्यप्रदेश के टेकनपुर में चल रहे अखिल भारतीय पुलिस महानिदेशक, महानिरीक्षक सम्मेलन के दौरान तीन सर्वश्रेष्ठ थानों को सम्मानित किया गया और भारत के शीर्ष दस थानों की सूची जारी की गई। इस सूची में इन तीनों के अलावा जलपाईगुड़ी का धूपगुड़ी, चेन्नई के अन्ना नगर का के4, नैनीताल का बनभूलपाड़ा, मैनपुरी का घिरोर, देहरादून का रिषिकेश, कन्नूर का वलापत्तनम और दिल्ली का कीर्ति नगर थाना शामिल हैं। बता दें कि इस खबर की जानकारी खुद गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट करके दी।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news