Watch Making of Dilbar Song From Satyameva Jayate

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।  

 

पुलिस के काम और रवैये को लेकर भले ही सवाल उठता रहा हो, लेकिन इन सब के बावजूद पुलिस आपकी हिफाजत बखूबी करती है। यही वजह है कि केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने देश के तीन सर्वश्रेष्ठ थानों को सम्मानित किया है। ये थाने कोयम्बटूर का आरएस पुरम थाना, हैदराबाद का पंजागुट्टा थाना और लखनऊ का गुडम्बा थाना है।

 

 

उत्तर प्रदेश के लिए प्रशासन व्यवस्था के मोर्चे पर अच्छी खबर है। राजधानी लखनऊ के गुड़ंबा पुलिस स्टेशन को देश के तीन बेहतरीन पुलिस स्टेशन में शामिल किया गया है। परफॉर्मेंस के आधार पर किए गए सर्वे में गुड़ंबा पुलिस स्टेशन ने यह स्थान हासिल किया है। छह जनवरी को मध्य प्रदेश के टेकनपुर स्थित बीएसएफ अकादमी में देश के टॉप तीन पुलिस स्टेशन को सम्मानित किया गया।

 

 

मध्यप्रदेश के टेकनपुर में चल रहे अखिल भारतीय पुलिस महानिदेशक, महानिरीक्षक सम्मेलन के दौरान तीन सर्वश्रेष्ठ थानों को सम्मानित किया गया और भारत के शीर्ष दस थानों की सूची जारी की गई। इस सूची में इन तीनों के अलावा जलपाईगुड़ी का धूपगुड़ी, चेन्नई के अन्ना नगर का के4, नैनीताल का बनभूलपाड़ा, मैनपुरी का घिरोर, देहरादून का रिषिकेश, कन्नूर का वलापत्तनम और दिल्ली का कीर्ति नगर थाना शामिल हैं। बता दें कि इस खबर की जानकारी खुद गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट करके दी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll