Film on Pulwama Attack in Bollywood

दि राइजिंग न्‍यूज

वाराणसी।

 

सोमवार रात राजकीय रेलवे पुलिस ने दुरंतो एक्सप्रेस ट्रेन से एक तस्कर को गिरफ्तार कर छह किलो सोना बरामद किया। यह सोना हावड़ा से नई दिल्ली ले जाया जा रहा था। जीआरपी ने तस्कर और सोने को कस्टम विभाग के हवाले कर दिया। कस्टम विभाग आगे की कार्रवाई कर रहा है।

जीआरपी को सूचना मिली थी कि दुरंतो एक्सप्रेस ट्रेन से सोना ले जाया जा रहा है। ट्रेन के रात दस बजे पीडीडीयू नगर रेलवे स्टेशन (मुगलसराय) पर पहुंचते ही प्रभारी निरीक्षक आरके सिंह के साथ जीआरपी की टीम ट्रेन में पहुंची। एक युवक की तलाशी लेने पर उसके पास से छह सोने की ईंट बरामद हुई। इसका वजन छह किलो है।

युवक को जीआरपी कोतवाली ले आकर पूछताछ की गई तो उसने अपना नाम शिवराज सिंह, निवासी आनंद घड़ी, रघुनाथपुर, बुलंदशहर बताया। जीआरपी से सूचना मिलने पर कस्टम विभाग के अधीक्षक शैलेंद्र भटनागर टीम के साथ स्टेशन पहुंचे। जीआरपी ने तस्कर और सोने को कस्टम विभाग के सुपुर्द कर दिया। टीम ने बताया कि पकड़ा गया युवक कैरियर के रूप में काम करता है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement