Updates on Priyanka Chopra and Nick Jones Roka Ceremony

दि राइजिंग न्यूज़

इलाहाबाद।

 

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के इलाहाबाद आगमन के दौरान उनकी सुरक्षा में बड़ी चूक हुई। जगह-जगह उन्हें काले झंडे दिखाने की कोशिश तो हुई ही, साथ ही धूमनगंज में विरोध जता रहीं दो युवतियां उनके काफिले के आगे कूद गईं। गनीमत रही कि समय रहते ही उन्हें हटा लिया गया। इस दौरान कुछ देर के लिए काफिले की गाड़ियों को रुकना भी पड़ा।

इस मामले में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने दोनों युवतियों समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। उधर, कीडगंज व कर्नलगंज में भी विरोध जताने की कोशिश करते कुछ लोगों को पकड़ा गया। दरअसल, पूर्व निर्धारित कार्यक्रम में शामिल होने के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को शुक्रवार दोपहर हवाई जहाज से वापस जाना था। 2.45 बजे के करीब वह बम्हरौली एयरपोर्ट पर जाने के लिए अल्लापुर स्थित बाघंबरी गद्दी से निकले। अभी उनका काफिला धूमनगंज थाने के पास से होकर गुजरने ही वाला था कि तभी वहां मौजूद तीन युवक-युवतियां नारेबाजी करने लगे।

पुलिस ने उन्हें रोकना चाहा, इसी दौरान दो युवतियां काफिले के सामने कूदकर काले झंडे लहराने लगीं। इस पर पायलटिंग कर रहे पुलिसकर्मियों के साथ ही सुरक्षा व्यवस्था में तैनात धूमनगंज पुलिस के भी होश उड़ गए। आनन-फानन पुलिस ने युवतियों को हिरासत में ले लिया।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll