Actress Neha Dhupia on Her Pregnancy

दि राइजिंग न्यूज़

वाराणसी।

 

यूपी के वाराणसी में काशी हिन्दू विश्वविद्यालय में आए दिन हो रही छेड़छाड़ की घटनाओं के विरोध में छात्राओं का प्रदर्शन आज दूसरे दिन भी जारी है। सैकड़ों की संख्या में छात्राएं देर रात तक बीएचयू के मुख्य द्वार पर धरने पर बैठी रहीं। छात्राओं का प्रदर्शन अब तक शांतिपूर्ण रहा है। इस बीच जिला प्रशासन ने स्थिति को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया है।

 

दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाराणसी दौरे का आज दूसरा दिन है। यह मोदी का संसदीय क्षेत्र भी है। शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बीएचयू लंका गेट से होकर तुलसी मानस मंदिर और दुर्गा मंदिर जाना था लेकिन, प्रदर्शन को देखते हुए प्रधानमंत्री के काफिले का मार्ग बदल दिया गया।

बता दें कि विश्वविद्यालय के त्रिवेणी छात्रावास में रहने वाली छात्रा गुरुवार शाम वापस छात्रावास लौट रही थी। उसी दौरान भारत कला भवन के पास कुछ युवकों ने छेड़खानी की। विरोध करने पर लोग अपशब्द बोलते हुए भाग निकले। मामले में अभी तक 2 अज्ञात लोगों के खिलाफ लंका थाने में तहरीर दी गई है।

 

इस घटना से नाराज छात्राएं नारेबाजी करते हुए विश्वविद्यालय के मुख्य द्वार पर धरने पर बैठ गईं।  छात्राओं में छेड़खानी को लेकर इतना आक्रोश है कि बीएफए की छात्रा आकांक्षा सिंह ने अपने बाल मुड़वा लिए।  छात्राओं का कहना है कि आए दिन हमारे साथ छेड़खानी की घटनाएं होती रहती हैं और शिकायत के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की जाती।

प्रदर्शन कर रही छात्राओं की मांग है कि कुलपति आकर उनको सुरक्षा की गारंदी दें।  मुख्य प्रॉक्टर ओएन सिंह ने कहा कि छात्राओं से बातचीत कर समझाने का प्रयास किया जा रहा है। सभी दोषी लड़कों की पहचान कर कार्रवाई की जाएगी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement